Main Menu

विमान के टॉयलेट में कुछ ऐसा कर रहा था यह कपल, वीडियो वायरल

Share This Now

नेशनल टीवी न्यूज़ डेस्क : यात्रा के दौरान बहुत से लोग अश्लील हरक़त करते हुए भी पकडे जाते हैं ऐसा ही एक विडियो हमारे सामने आया है जिसको देख कर आप हैरान रह जायेंगे .हमारे सामने अक्सर यात्रा के दौरान महिलाओ के साथ हो रही छेड़ खानी की खबरे सामने आती रहती हैं जिनका हम  विरोध भी करते हैं

आज कल बहुत से लोग फ्लाइट से सफ़र करते हैं लेकिन फ्लाइट में अगर कोई ऐसी हरक़त हो जिससे आप शर्मिन्दा हो जाएँ तो आपके लिए एक अच्छी बात नहीं होगी. विडियो वायलर में एक महिला और पुरुष फ्लाइट की टॉयलेट में अश्लील हालत में मिले थे.फ्लाइट में नशे की धुत में एक महिला ने अजनबी शख्स के साथ विमान के टॉयलेट में संबंध बनाया. जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस घटना की सूचना पैसेंजर ने फ्लाइट के अन्य अधिकारियों को दी. अधिकारियों द्वारा जब टॉयलेट का दरवाजा खटखटाया तो दोनों अश्लील हालत में पकडे गए जिससे पूरी फ्लाइट में अफरा तफरी का माहौल था. पैसेजर ने बताया कि महिला ने अपने साथ बैठे शख्स को किस किया फिर महिला जब टॉयलेट में गयी तो उसके पीछे वो अनजान पुरुष भी पहुच गया था.

विडियो में आप देख सकते है जैसा की विडियो में दिख रहा है एक महिला जो की नशे की हालत में धुत थी महिला ने एक लड़के को किस किया जिसको वो जानती तक नहीं थी महिला और वो अंजान लड़का यहीं तक नहीं रुके बाद में दोनों टॉयलेट में चले गए जिसको वहाँ बैठे एक पैसेंजर ने देख लिया.

जब स्टाफ के लोगो ने दरवाजा खटखटाया तो उसमे दोनों अश्लील हालत में थे. जब महिला को उस शख्स के बारे में पूछा गया तो वह बोली कि वह उसे नहीं जानती.

जिस प्रकार से विडियो में दिख रहा है जब स्टाफ के लोगो ने दरवाजा खटखटाया तो उसमे दोनों अश्लील हालत में थे जब पुरुष से इस घटना का कारण पूछा गया तो पुरुष कुछ अलग ही कहानी गड़ने लगा.

व्यक्ति का कहना है की महिला बीमार ही और में सिर्फ उसकी मदद करने गया था लेकिन जिस हालत में वो दिखे थे उसके कारण पुरुष की बातों पर कोई विश्वास नहीं कर रहा है|.



Leave a Reply