नेशनल टीवी इंडिया सभी मीडिया से सबसे सस्ता विज्ञापन सुविधा देता हैं ताकि हमारे भारतीय बिजनेसमैन को आगे बढ़ने का मौका मिले. हमारा उद्देश्य सस्ते विज्ञापन के माध्यम से भारत के हर प्रोडक्ट को एक ब्रांड बनाना हैं. क्या कभी आपने सोचा हैं कि अमेरिका की छोटी से छोटी कंपनी भी दुनिया में एक ब्रांड के तौर पर जानी जाती हैं.

वही भारत के प्रोडक्ट ब्रांड बनने से चूक जाते हैं जबकि गुणवत्ता के आधार पर भारतीय प्रोडक्ट हमेसा खरे उतरते हैं. अमेरिकी प्रोडक्ट को ब्रांड बनाने में विज्ञापन की अहम भूमिका होती हैं. आज भारत दुनिया का सबसे बड़ा बाजार हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने अपनी भारतीय कंपनियों को सस्ते विज्ञापन की सुविधा शुरू की हैं.

हमारा उद्देश्य भारत के हर प्रोडक्ट को ब्रांड बनाना हैं, अगर आप भी अपने प्रोडक्ट या कंपनी को ब्रांड बनाना चाहते हैं तो आज ही हमसे सम्पर्क करे. हमारे ऑफर इस प्रकार हैं .

भारतीय कंपनी – अगर आप भारतीय कंपनी हैं तो हम आपको 50% ऑफर देंगे. यह ऑफर हर विज्ञापन पर लागु होगा. बैनर एड के साथ हम कंटेंट विज्ञापन पर ज्यादा फोकस करते हैं. कंटेंट ब्रांडिग आज दुनिया में सबसे इफेक्टिव विज्ञापन तरीका हैं.

एनजीओ –  अगर आप कोई गैर सरकारी संस्था हैं तो हम आपको हर विज्ञापन में 40% तक ऑफर देते हैं साथ ही एक साल के विज्ञापन पर आपको 3 माह का विज्ञापन मुफ्त में चलाएंगे . डोनेशन से लेकर सरकारी फंड तक दिलाने में हम अहम भूमिका निभाते हैं. आज ही सम्पर्क करे क्योकि यह ऑफर सीमित एनजीओ को ही मिलेगा.

विदेशी कंपनिया –  अगर आप विदेशी कम्पनी हैं और नेशनल टीवी इंडिया में अपना विज्ञापन चलवाना चाहते हैं तो देर ना करे आज ही सम्पर्क करे. हम भारत में सबसे सस्ते विज्ञापन की सुविधा देते हिन् लेकिन विदेशी कंपनियों के लिए कोई छूट नहीं होगी. आपको विज्ञापन की पूरी कीमत चुकानी होगी. बेस्ट Advertisement की जिम्मेदारी हमारी. हम दावे से कह सकते हैं कि आपको हमारी सर्विस पसंद आएगी.

आप किस तरह के विज्ञापन चला सकते हैं? 

इस चार्ट में आपको विज्ञापन साइज़ और उनके रेट भी लिखे हैं . शुरुआत 100 रूपये से हैं और 10000 रूपये हमारा अंतिम रेट हैं

कंटेंट विज्ञापन का रेट शब्दों में तय किया जाता हैं. हम 300 शब्द के एक आर्टिकल का 5000 से 8000 रूपये तक लेते हैं. यह विज्ञापन रिव्यू और ब्रांडिंग बेस होता हैं. जैसे ही आर्टिकल के शब्द बढ़ेंगे तो रेट भी बढेगा. कंटेंट विज्ञापन 10 गुना तेजी से बिजनेस को बढाता हैं साथ ही इसकी रीचिंग और इसकी लाइफ बहुत लम्बी होती हैं.

Banner Ad Size and Rate

Free Advertisement ( Rate List Of National TV India )