in

इस मॉडल ने स्तनपान कराते हुए फोटो सूट कराया, फोटो पर छिड़ी बहस

दिल्ली : मलयालम मैग्जीन गृहलक्ष्‍मी के कवर पेज पर छपी तस्वीर ने विवाद खड़ा कर दिया हैं. तस्वीर में मॉडल बच्चे को स्तनपान कराती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो के आने के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गयी हैं. सोशल मीडिया पर छिड़ी इस बहस में कुछ लोग अभिनेत्री की इस तस्वीर पर आलोचना कर रहे हैं, तो कुछ लोग ऐसे भी है जो उनकी इस तस्वीर की सराहना कर रहे हैं.

वही दूसरी ओर मैग्जीन के इस कवर पेज को सोशल मीडिया में एक पत्रकार ने ट्वीट किया है. इस कवर को ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि यह गृहलक्ष्मी मैग्जीन का कवर पेज है. इसमें कहा गया है कि केरल से सारी माएं बोल दें कि हमें घूरना बंद करो क्योंकि हमें बच्चे को स्तनपान कराना है. पत्रकार के इस ट्वीट के बाद सोशव मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है.

Nokia [CPS] IN

नजरिया बदलें, स्तनपान कराना गलत नहीं: गीलू जोसफएक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में अभिनेत्री गीलू जोसफ ने कहा कि स्तनपान कराना गलत नहीं है. उन्होंने कहा कि कई देशों में इसे घृणा की नजरों से देखा जाता है, जो बेहद गलत है. लोगों को अपना नजरियां बदलना चाहिए.

Nokia [CPS] IN

प्रोजेक्ट के लिए तुरंत तैयार हुई थीं जोसफअभिनेत्री गीलू जोसफ ने बताया कि इस प्रोजेक्ट के बारे में जैसे ही उन्हें बताया गया, वह तुरंत राजी हो गईं. उन्होंने कहा कि लोग भले ही इसे घृणा की नजरों से देखें, लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

बिहार कांग्रेस के 2 नेताओं ने दिया इस्तीफा, जदयू में होंगे शामिल

6 साल की मासूम बच्ची के साथ हुआ रेप, अस्पताल में भर्ती कराया गया