in ,

17 सितम्बर की भविष्यवाणी: सोमवार के दिन, जानिए क्या लिखा है आपके भाग्य में

ज्योतिषी डेस्क : हमारे जीवन में ज्योतिषी का बड़ा महत्व होता हैं. कई बार ग्रहों की दिशाओ के कारन हमारे जीवन पर नकारत्मक और सकारत्मक प्रभाव पड़ता हैं ऐसे में दिन की शुरुआत करने से पहले हमे अपना राशिफल जरुर पढना चाहिए ताकि हम होने वाले किसी बड़े नुकसान से बच सके.

ज्योतिषी को लेकर बहुत से बहुत से लोग नकारत्मक प्रचार करते हैं ताकि हमारी भारतीय संस्कृति लुप्त हो जाये और आपके जीवन पर इसका नकारत्मक प्रभाव पड़े. अगर आप ज्योतिषी पर विश्वास नहीं करते हैं तो यह जानकारी आपके लिए बिलकुल नहीं, इसलिए आप इस जानकारी को नजर अंदाज कर सकते हैं.

Nokia [CPS] IN

यदि आप ज्योतिषी पर पूरा विश्वास करते हैं तो यह जानकारी आपके लिए बहुत उपयोगी साबित होगी. आप इस जानकारी को पढने के बाद शेयर जरुर करे. अगर आपने अभी तक नेशनल टीवी को फोलो नहीं किया तो अभी फोलो करे क्योकि यहाँ पर आपको ज्योतिषी के साथ साथ एनी ख़बरें और जानकारियां भी प्राप्त होगी.

चलिए अब शुरू करते हैं कि क्या लिखा हैं आज आपके भाग्य में. अगर आपको किसी प्रकार की कोई बाधा परेशान कर रही हैं या महेनत करने के बाद भी सफलता हाथ नहीं लग रही हैं तो आप हमे कमेंट में लिख सकते हैं जिसका सुझाव आपको अगली पोस्ट में मिल जायेगा.

मेष,वृषभ

प्रेम राशिफल के हिसाब से आज आप लोगों के लिए दिन काफी अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों को आज अपने जीवनसाथी से किसी खास मामले में सहयोग की प्राप्ति हो सकती है, अविवाहित लव जोड़े आज अपने लव पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक जगह पर घूमना-फिरना चाहेंगे।

मिथुन,कर्क

आपके प्रेम प्रसंग में आज नई उत्सुकता व हैरानी घुल जाएंगी। इसलिए बदलाव के लिए तैयार रहें। एक दूसरे का साथ प्रेम के भावों को एक दूसरे के साथ बांटने में मदद करेगा व, आपके संबंध में नई जान आएगी।

कन्या,मकर

अपने साथी के लिए योग्य उपहार की खोज आपके प्यार को और अधिक बढ़ाएगी। अपनी योग्यता एवं समझदारी से अपने साथी को इस बात की अनुभूति कराने से नहीं चूकना चाहिए कि आप उसके प्रति कितने वफादार हैं। अपने दिल की चाहतों को अपने साथी के समक्ष रखने में न हिचकिचायें।

सिंह,धनु

इस महीने आपके लिए अपना सच्ची मोहब्बत मिलने वाली है। जिन लोगों के प्रेम संबंध मजबूत हैं। उनका प्रेम विवाह भी होने के योग बन रहे हैं। लव प्रपोजल के लिए अभी आपको सही समय का इंतज़ार करना होगा, अभी समय अनुकूल नहीं है।

तुला, वृशच्क

आज आप खुश रहेंगे, क्योंकि आपके आकर्षण के प्रेम प्रसंग में बदलने की संभावना है। यदि हो सके तो इस बदलाव की खुशी अपने साथी के साथ मौज मस्ती भरी यात्रा करके मना सकते हैं। जो भावनाएं बढ़ी हैं, उन्हें संभालकर रखें। अपने संबंध को लेकर एक-दूसरे को समझें व सख्त नियम ना बनाएं।

कुंभ,मीन

आज इन राशि वालों को कई बड़ी खुशियां मिल सकती है। कार्य में कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है, घर से अधिकतम समय दूर रहना पड़ सकता है। व्यापार और बिजनेस के मामले में आपको लाभ की प्राप्ति होने वाली है, किस्मत का साथ भी मिलेगा।

Nokia [CPS] IN

आपको यह जानकारी कैसी लगी हमे कमेंट में जरुर बताये और ऐसी ही जानकारियों के लिए नेशनल टीवी को फोलो जरुर करे. अगर आप अपने जीवन में सफलता चाहते हैं तो कमेंट में ॐ नम: शिवाय जरुर लिखे. 

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

बेहद हॉट और खूबसूरत है यह अभिनेत्री, जिसकी खूबसूरती के सलमान भी है दीवाने

ऐसे लखनऊ में मना पीएम मोदी का जन्मदिन, देखे तस्वीरें