in

किरायेदार के स्पर्श से सरला के जिस्म में कामुकता भड़क उठी,

सरला ( Sarla ) एक 38 साल की गृहणी थी. पति एक MNC कंपनी में काम करता था. काम की वजह से श्याम अक्सर टूर पर होता था. सरला के दो बेटे थे और दोनों होस्टल में रह कर पढाई करते थे. सरला घर पर अकेली हुआ करती थी. ज्यादा समय उसे अकेले ही बिताना पड़ता था . बात दिसम्बर महीने की हैं जब सरला ने सोचा क्यों ना ऊपर वाले कमरे को किराये पर चढ़ा दिया जाये तो कुछ पैसे भी आ जायेंगे और घर भी खाली नहीं रहेगा.

हलाकि सरला ( Sarla ) को पैसे की कोई कमी नहीं थी क्योकि अभी कुछ दिन पहले ही उनकी जमीन का मुवाजा मिला था. सरला दिखने में बेहद ही सुन्दर थी. पहनावा उसका ऐसा था कि जब भी पड़ोस की दूध की दुकान से दूध लेने जाती तो पडोसी सरला की एक झलक देखने के लिए सामने वाले चोतरे पर बैठा करते थे.

सरला ने अपनी फ्रेंड रेखा को बताया कि वो सोच रही हैं कि ऊपर वाला कमरा किराये पर चढ़ा दे इसलिए अगर तुम्हारी नजर में कोई अच्छी फेमली मिले तो बताना जरुर. कुछ दिन बाद रेखा के पति के दोस्त रमेश का ट्रान्सफर उसी शहर में हो गया तो रेखा ने किराये के लिए अपनी सहेली सरला का घर बता दिया.

घर देखने के लिए रेखा और उसके पति और उसका दोस्त रमेश सरला के घर चले गये. सरला उस वक्त कपडे धो रही थी. साड़ी सरला के घुटनों तक चढ़ी हुई थी . पसीने से भीगी सरला किसी कामदेवी से कम नहीं लग रही थी. पति के कम समय देने की वजह से सरला का यौवन भीगने के कारण चहरे से झलक रहा था. तभी दरवाजे पर बैल बजी , आवाज सुन सरला का ध्यान दरवाजे की तरफ गया . सरला उठ कर दरवाजा खोलने आयी.

दरवाजा खोलते समय सरला का पैर फिसल गया क्योकि साबुन के पानी से फर्श चिकना हो चूका था जिसका अंदाजा सरला को बिलकुल भी नहीं था. फिसलते वक्त सरला की आंखे बंद हो गयी, तभी रमेश ने आगे बढ़ते हुए सरला का हाथ थाम लिया और उसे फर्श पर गिरने से बचाया . सरला ने अपनी आंखे खोली तो उसकी आंखे रमेश की आँखों से मिली. आंखे मिलते ही सरला के बदन में बिजली दौड़ पडी . सरला कुछ समझ नहीं पायी और उसकी सांसे ऊपर नीचे होने लगी. एक पल के लिए समय रुक सी गया था.

शेषभाग ladymantra.com पर पढ़ सकते हैं. हमे फोलो और कमेंट करना ना भूले 

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

किसी भी लडकी को ऐसे करे वश में, हमेशा घूमेगी आपके पीछे

दुनिया की दूसरी सनी लियॉन माना जाता है इस लड़की को, आप भी देखें