in

इंदौर : 9 साल की बच्ची से मॉल में कर रहा था दुष्कर्म, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

मध्यप्रदेश : इंदौर के एक स्थानीय मॉल में 9 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया . आक्रोशित लोगो ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. इस घिनौनी वारदात को गुरुवार को अंजाम दिया गया, जब दुनिया भर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा था.

इंदौर के मॉल में एक 9 साल की बच्ची के साथ हुई रेप की वारदात, आरोपी गिरफ्तार
इंदौर के मॉल में एक 9 साल की बच्ची के साथ हुई रेप की वारदात, आरोपी गिरफ्तार

बच्ची को किनारे ले जाकर आरोपी ने किया रेप

पुलिस ने बताया कि शहर के एमजी रोड स्थित शॉपिंग मॉल ट्रैजर आइलैंड के गेमिंग जोन के कर्मचारी अर्जुन राठौर (19) पर आरोप है कि वह नाबालिग लड़की को गुरुवार को जबरन किनारे की ओर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की अपने परिवार के साथ शॉपिंग मॉल गई थी और वारदात के वक्त गेमिंग जोन में ही थी.

Nokia [CPS] IN
Nokia [CPS] IN

पुलिस के अनुसार लहूलुहान लड़की ने जब अपनी मां को आपबीती सुनाई, तो आक्रोशित परिजनों और शॉपिंग मॉल में मौजूद लोगों ने गेमिंग जोन के कर्मचारी की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. डीआईजी के मुताबिक आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 376 (दुष्कर्म) के साथ लैंगिक अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्‍सो) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस द्वारा शॉपिंग मॉल में सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की जा रही है. डीआईजी का कहना है कि जरूरत पड़ने पर मॉल में सुरक्षा के अतिरिक्त इंतजाम कराए जाएंगे.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

इच्छामृत्यु पर क्या कहता हैं सुप्रीम कोर्ट, एक क्लिक में जानिए

जियो लेकर आया हैं ऐसा फीचर जिसे देखकर हो जायेंगे हैरान,