in ,

शाहजहांपुर में नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा, 17 लोगों की मौत

17 killed in Shahjahanpur accident on NH
17 killed in Shahjahanpur accident on NH

लखनऊ : शाहजहांपुर में दिल्ली नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा हो गया। 17 लोगों की मौत हो गई। 17 killed in Shahjahanpur accident on NH

अनियंत्रित हुए ट्रक ने टेंपो को पीछे से टक्कर मार दी। उसके बाद पास से गुजर रही पिकअप पर पलट गया। हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच घायल हो गये।

Nokia [CPS] IN

सुबह लगभग दस बजे सीतापुर की ओर से पान मसाला लेकर आ रहा ट्रक रोजा थाना क्षेत्र में जमुका दोराहे के पास अचानक अनियंत्रित हो गया। ट्रक ने आगे चल रहे टेंपो को पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक पास में गुजर रही पिकअप पर पलट गया।

17 killed in Shahjahanpur accident on NH
17 killed in Shahjahanpur accident on NH

हादसे में तीनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गये। वहां से गुजर रहे लोगों ने वाहनों में फंसे लोगों को निकालना शुरू किया। पुलिस भी पहुंची, घायलों को जिला अस्पताल भिजवाना शुरू किया। जहां डॉक्टरों ने 16 को मृत घोषित कर दिया। जबकि पांच का इलाज शुरू कर दिया। एक महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई।

हाईवे पर लोगों ने जाम लगाने की कोशिश की, लेकिन डीएम इंद्र विक्रम सिंह व एसपी डा. एस चिनप्पा ने पहुंचकर स्थिति को संभाल लिया। दोनों अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे, जहां हादसे में घायल हुए टेंपो चालक अनीस से पूछताछ की। अनीस ने उन्हें पूरा घटनाक्रम बताया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज शाहजहांपुर में सड़क हादसे लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने इस हादसे में दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए उनके शोक संतप्त परिजनों ने प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी, शाहजहांपुर को मृतकों के परिजनों को अनुमन्य राहत धनराशि तत्काल उपलब्ध कराने के निर्देश दिए है। इसके साथ ही इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित इलाज कराने का भी निर्देश दिया है।

Nokia [CPS] IN

टेंपो चालक की बातचीत से लग रहा है कि ट्रक का स्टेयरिंग फेल हुआ था, जिससे वह अनियंत्रित हो गया और टेंपो में टक्कर मारने के बाद पिकअप पर पलट गया। मरने वालों की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं। घायलों का बेहतर इलाज कराया जाएगा। जो भी संभव होगी मदद की जाएगी।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Lucknow metro now more faster, from Airport to Munshi Pulia in 40 minutes

लखनऊ मेट्रो अब और भी तेज, 40 मिनट में एयरपोर्ट से मुंशी पुलिया तक

Chartered plane collides during landing, burnt out in alighar

लैंडिंग के दौरान चार्टर्ड प्लेन तारों से टकराया, जल कर हुआ खाक