in

होलिका दहन में जलेगा मोदी का पुतला, ऐसे करेंगे PNB Scam रकम की वसूली

मुंबई :  इस बार होलिका दहन में PNB Scam को अंजाम देने वाले डायमंड किंग नीरव मोदी का पुतला भी जलाया जायेगा. जानकारी के अनुसार मुंबई की एक चॉल के लोगों ने “होलिका दहन” पर पीएनबी घोटाले के मुख्‍य आरोपी डायमंड किंग नीरव मोदी का पुतला जलाने का फैसला लिया गया है. वरली इलाके की बीडीडी चॉल के लोगों ने अपना रोष प्रकट करने के लिए होलिका दहन में नीरव मोदी का पुतला जलाने के लिए रखा है. इस पुतले की ऊंचाई करीब 50 फीट है. आपको बता दें कि देश के दूसरे सबसे बड़े बैंक पीएनबी से 11,500 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में आरोपी नीरव मोदी देश छोड़कर भाग चुका है.

                                                                          Image source : ANI

Nokia [CPS] IN

अमेरिका के न्यूयॉर्क में हैं नीरव मोदी 


Nokia [CPS] IN

सूत्रों की माने तो PNB घोटाला करने वाले नीरव मोदी अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में हैं. देश से भागने से पहले उन्होंने अपना बंदोबस्त पहले से ही किया हुआ था. जानकारी के मुताबिक  एक नेता द्वारा उसका यह बंदोबस्त किया गया था, हालाकिं अभी तक उस नेता के नाम का पता नहीं चल सका हैं. 

भगोड़े विजय माल्या से ली प्रेरणा 

Nokia [CPS] IN

कहते हैं ना कि चोर चोर मौसरे भाई, वैसा ही कुछ नीरव मोदी और विजय माल्या के साथ हुआ हैं. नीरव मोदी ने बैंक को ऊँगली दिखाना विजय माल्या से ही सिखा था और उसी की तरह देश से भाग गया. जानकारी के मुताबिक इसमें नेताओ ने नीरव मोदी का साथ दिया था. अगर ढंग से जाँच हो जाये तो उन नेताओ के नाम देश के सामने होंगे लेकिन अफ़सोस ऐसा कभी नहीं होगा.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

चोर की दाड़ी में तिनका: लोकपाल नियुक्ति पर बैठक में शामिल होने से खड़गे का पीएम मोदी को इनकार

पीएनबी महाघोटाला : नीरव मोदी ने CBI को दिखाई आँख, बोले जो करना हैं करो