in ,

हरियाणा की डांसर “सपना चौधरी ” पर टूटा दुखों का पहाड़, बढ़ सकती हैं मुश्किले

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत “हट जा ताऊ” गाने से की. इस गाने के बाद सपना का फिल्म करियर सेट हो गया हैं लेकिन वो एक बड़ी मुसीबत में पड़ गयी हैं. सपना को एक क़ानूनी नोटिस मिला जिसके बाद से सपना चौधरी टेंशन में हैं. 

आपको बता दे कि ये नोटिस 7 करोड़ का हैं. सपना के साथ साथ पूरी स्टार कास्ट को भेजा गया हैं. जानकारी के मुताबिक, सपना की पहली फिल्म “वीरे की वेंडिंग ” 2 मार्च को रिलीज होनी हैं. लेकिन उससे पहले ही फिल्म ने विवाद खड़ा कर दिया हैं. जानकारी के अनुसार इस फिल्म में हटा जा ताऊ गाने को चोरी करने का आरोप हैं. 

Nokia [CPS] IN

आपको याद होगा कि कुछ साल पहले यह गाना पुरे हरियाणा में फेमस हो गया था. इस गाने का लेखक व सिंगर विकास कुमार हैं. उन्ही ने सपना चौधरी और बाकी स्टार कास्ट को 7 करोड़ का नोटिस भेजा हैं, जिसमे गाने को चुराने का आरोप हैं.  इस नोटिस के बाद से ही सपना और बाकी स्टार कास्ट की टेंशन बढ़ गयी हैं.

वही सोशल मीडिया पर लोगो का कहना हैं कि फिल्म को हिट करने का ये सब ड्रामा चल रहा हैं. लोगो का मानना है कि फिल्म को हिट करने के लिए ही आज कल ऐसे हथकंडे अपनाये जाते हैं ताकि फिल्म विवाद क्रिएट करे और मीडिया में बनी रही ताकि सभी उसको देखने जाए. 


Nokia [CPS] IN

फिल्म पद्मावत के बाद से ही ऐसे स्टंट होने लगे हैं जिसे फिल्म सुर्खिया बटोरे और फिल्म निर्माताओ को मोटी कमाई हो. बॉलीवुड की बात की जाये तो ऐसे बहुत सी फिल्मे हैं जो रिलीज होने से पहले विवाद खड़ा करती हैं और फिर रिलीज होने के बाद मोटी कमाई करती हैं. लोगों का कहना हैं कि इस तरह हरकतों पर सरकार को उचित कदम उठाने चाहिए. फिलाल तो यह फिल्म विवाद का हिस्सा बन गयी हैं अब देखते हैं कि सपना चौधरी इस टेंशन को कैसे हैंडल करती हैं.

Nokia [CPS] IN

इस फिल्म को लेकर आपकी क्या राय हैं? हमे कमेन्ट में जरुर बताये और ऐसी ही रोचक ख़बरें पढने के लिए हमे फोलो जरुर करे.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

खुशखबरी : रेलवे ने बढाई भर्ती परीक्षाओं में उम्र सीमा, 30 की उम्र पार वाले भी होंगे भर्ती

योगी सरकार में हुए इतने एनकाउंटर कि आप जानकर हैरान रह जायेंगे