in ,

सोने से पहले करे ये काम, सुबह से ही आने लगेंगे पैसे

पैसा हर कोई कमाना चाहता हैं लेकिन कुछ लोग कितनी भी महेनत करे उनके पास कभी पैसा टिकता ही नहीं और ऐसे लोग हमेशा पैसें को लेकर परेशान रहते हैं. दोस्तों आज हम आपको ऐसी ट्रिक बताने जा रहे हैं जिससे आप आसानी से पैसा बना सकते हैं. हम आपको डेली कुछ न कुछ नया लेकर आते हैं. ताकि आपको अच्छी जानकारियों से अवगत करा सके.

दोस्तों पहली बात तो आपको यह ब्लॉग पढ़ते हुए किसी भी तरह का मन प्रश्न नहीं होना चाहिए क्योकि मामला विश्वास का हैं अगर आप हमारे इस ब्लॉग पर विश्वास करके हमारे द्वारा बताये गये उपायों को करोगे तो निश्चय ही आप धन प्राप्ति करोगे. हम आपको किसी भी अंधविश्वास में नहीं रखते. आप इन ट्रिक को अपनाना कर खुद ही महसूस करोगे कि हमने जो आपको बताया वह सच में काम करता हैं 

Nokia [CPS] IN

आप अपने सवाल हमे कमेंट में दे सकते हैं जिनका हम निवारण कर सके . चलिए दोस्तों शुरू करते हैं-

1. कंगाली की बात करना बंद कर दे-


Nokia [CPS] IN

अगर आप वास्तव में चाहते हैं कि आप अमीर बने तो आज से ही आप कंगाली की बात करना बंद कर दे. आपको अपने मन पर नियन्त्रण करना होगा और पॉजिटिव सोचना होगा. सिर्फ 7 दिन ऐसा करने से आप स्वयम बदलाव देखेंगे. इस ट्रिक को आप सिर्फ 7 दिन अजमा कर देखे अगर बदलाव शुरू ना हो तो हमे कमेंट जरुर करना.

2. गरीब और छोटी मानसिकता के लोगों का साथ छोड़ दे-

हमारी गरीबी का सबसे बड़ा कारण इन लोगो का साथ होता हैं . ये लोग हमेशा गरीबी का रोना रोते रहते हैं जब भी आप इनसे मिलते होंगे, आपसे सिर्फ ऐसे ही बाते करेंगे . ऐसे लोगों के सम्पर्क में आने से आप खुद कंगाली में आ जाते हैं क्योकि इनकी इनर्जी आपको घेर लेती तब आप भी इनकी तरह ही परेशान रहने लगते हो . अगर आप सच में चाहते हैं अमीर और खुशहाल रहना तो आज ही ऐसे लोगो का साथ छोड़े, फर्क आपको तुरंत दिखने लगेगा.

3. अमीर और ऊँचे लोगो का साथ – 

जितने अमीर और ऊँचे लोगों के साथ उठाना बैठना शुरू करोगे उतनी ही जल्दी आप ग्रो करना शुरू कर देंगे. यकीन ना हो तो आप आजमा कर देखे. इस बात को तो चाणक्य भी मानते हैं और अब तो साइंस ने भी घोषित कर दिया हैं. तो दोस्तों ऐसे लोगो का चुनाव करे जो ऊँचे व अमीर हो, आप तुरंत बढ़ने लगेंगे.  

4. Sub Consciousness माइंड का इस्तेमाल 

आपको आगे बढ़ाने में, ताकतवर बनाने में, अमीर से गरीब और गरीब से आमिर बनाने में आपका माइंड अहम रोल नई निभाता हैं. हर इंसान के पास दो माइंड होते हैं जो अलग अलग स्थिति में काम करते हैं. कई बार ऐसा होता हैं कि आप कुछ सोच रहे होते हैं और वो तभी घट जाता हैं यह सिर्फ सब कांसियंस माइंड के कारण ही होता हैं. 

तो दोस्तों सोने से पहले 5 मिनट सब भूल जाओ कि क्या बुरा घटा आपके साथ. इन 5 मिनट में आप कल्पना करो आपको क्या चाहिए, कल्पना इतनी जोर की हो कि आपका दिमाग इस पर काम करना शुरू कर दे . फिर देखिये कमाल . आप ऐसे जल्दी ग्रो करने लगेंगे. 

Nokia [CPS] IN

आशा करता हूँ कि दी गयी जानकारी आपके लिए फायदेमंद साबित होगी. अगले ब्लॉग में आपको बताऊंगा कि सब कोंसियंस माइंड से आप क्या क्या कर सकते हैं और साथ ही साथ वो रियल example भी दूंगा जो आपके जीवन को बदल कर रख देंगे. तो दोस्तों हमे फोलों करना बिलकुल ना भूले.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

खेत में नाबालिग लड़की से कर रहे थे गैंगरेप, तभी कुछ ऐसा हुआ

छात्रों की मौत में जातीय राजनीति समीकरण ! आखिर कब तक ?