Main Menu

सेक्‍स के दौरान कैसे उतारें धीरे-धीरे कपड़े और मूड बनाएं गर्म

Share This Now

दोस्तों  सेक्स के मामले में सभी की राय अलग अलग होती हैं। आप अब तक यही सोंचते होंगे कि सेक्‍स बिना कपड़ों के ज्‍यादा मजेदार होता है लेकिन ऐसा जरुरी नहीं है। नमस्कार दोस्तों मैं शिवराम आपके लिए लेकर आया हुए एक गरमा गर्म जानकारी । ज़रा सोचिये, अगर आप एक बार में सारे कपड़ों को उतार लेंगे, तो एक्साइटमेंट और सर्प्राइज़ का कोई मतलब ही नहीं रह जाएगा। और इस तरह से आपको कुछ वक्त बात बोरियत भी महसूस होने लगेगी। इसलिए क्यों न इस आदत को बदल कर देखा जाए? सारे कपड़े एक बार में न उतारे जाएं।

बदन पर अगर कपड़े हों और फिर पार्टनर के साथ सेक्‍स किया जाए तो इसका मजा दोगुना हो जाता है। अगर आप फीमेल हैं तो आप अपने शरीर से कपड़े एक साथ ना उतार कर एक एक कर के ही उतारिये। इससे आप और आपका पार्टनर दोनों ही मूड में आएंगे। सेक्‍स के उन पलों को खास बनाने के लिये सेक्सी लिंगरीज़ पहन सकती हैं, वहीं अगर आप पुरूष हैं तो साटिन बॉक्सर्स इस मकसद के लिए बेस्ट रहेंगे। अब आप शुरूआत में एक दूसरे के कपड़ों से छेड़छाड़ करके, थोड़ा बहुत उतारने से शुरू कर सकते हैं। इस दौरान आप एक दूसरे के नज़दीक भी आते रहें। किसिंग और कडलिंग आपको और एक्साइट करेगा। इसके लिए सारे कपड़े उतरे हों, ये ज़रूरी भी नहीं होता।

अगर लड़की ने उत्तेजक कपड़े पहने हैं तो उसे उतारने की जल्दी न करें सबसे पहले शरीरिक त्वचा को छु कर एक दूसरे की उत्तेजना बढ़ाने का प्रयास करें ताकि कपड़े उतारने में असानी हो। अगर आप सीधे कपड़े उतारकर अंडरगारमेंट्स पर आ जाते हैं तो ऐसा करने से आपके पार्टनर का मन विचलित हो सकता है। ऐसा भी हो सकता है कि वह आपको ऐसा देखकर अच्छा फील न करे।

अपने पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए सारे मूव्ज़ ट्राई करें। उनके कान में कुछ ख़ास, कुछ रोमैंटिक कहें, जो आप दोनों की क़रीबी को कुछ और बढ़ा दे। कपड़ों की एक या दो लेयर उतारें, सारे नहीं। कुछ अपने पार्टनर की इमैजिनेशन के लिए भी छोड़ दें।

आपका ये अंदाज़ फोरप्ले को और मज़ेदार बनाएगा। आपकी इंटीमेसी एक नए लेवल पर पहुंच जाएगी। अब बात करते हैं उन महिलाओं की जो गहनों के साथ पारंपरिक परिधान में हैं। यदि आप बेडरूम में जाने से पहले चेंज नहीं कर पाई हैं, तो पार्टनर के सामने कपड़े उतारने की जल्‍दबाजी मत करें।महिला पुरुष से जुडी गरमा गर्म जानकारी के लिए आप www.ladymantra.com पर विजिट कर सकते हैं. यहाँ आपको अनेकों ऐसी जानकारियाँ मिलेगी जो किसी और वेबसाइट पर नहीं होगी. एक बार जरुर खोल कर पढ़े .



Leave a Reply