in

सीएम योगी आदित्यनाथ के हेल्पलाइन दफ्तर में लड़कियों के साथ शर्मनाक हरकत

लखनऊ :  यूपी लखनऊ में ऐसा मामला सामने आया हैं जिसने पुरे प्रदेश में हडकम्प मचा दिया हैं. मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में जहाँ लोग मदद मांगते हैं वही काम करने वाली युवतियों के साथ शर्मनाक हरकत की गयी हैं. एक तरफ तो पुरे प्रदेश में महिला दिवस के नाम पर ढोल पिटे जा रहे हैं वही महिला कर्मचारियों के ऐसी हरकत हुई जिसने प्रदेश को शर्मशार कर दिया हैं. 

रिपोर्ट के अनुसार आरोप है कि महिला कर्मचारियों को एक कमरे में बंद कर दिया गया था. जहां उन्हें इतना टॉर्चर किया गया कि कई कर्मचारी बेहोश हो गईं. बताया जा रहा है कि चार महीने से वेतन नहीं मिलने के कारण महिला कर्मचारी विरोध करते हुए उन्हें सैलरी दिए जाने की मांग कर रही थीं, जब उन्हें ऑफिस के अधिकारियों ने कमरे में बंद कर दिया.

Nokia [CPS] IN

वेतन मांगने पर किया कमरे में कैद

यूपी के गोमतीनगर के विभूतिखंड में साईबर हाईट में सीएम हेल्पलाइन संचालित की जाती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वेतन नहीं मिलने के कारण विरोध कर रहीं करीब 20 युवतियों को शुक्रवार सुबह एक कमरे में बंद कर दिया गया. युवतियों ने आरोप लगाया कि उनके ट्रेनर और सुपरवाइजर अनुराग व आशुतोष ने उनसे जबरन सफेद कागज पर साइन करवा लिए. उन्हें अपशब्द सुनाते हुए बदतमीजी की गई.

लड़कियों ने आरोप लगाया कि इस दौरान कुछ लड़कियों के साथ अभद्रता भी की गई. उनके दुपट्टे तक गले से खींच लिए गए. टॉर्चर के कारण कई लड़कियां बेहोश हो गईं. उनके बेहोश होते ही हड़कंप मच गया. इस बीच ये भी अफवाह उड़ी की कर्मचारियों ने जहर खा लिया है. इसके बाद युवतियों को तुरंत कमरे में से निकाला गया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है.

Nokia [CPS] IN

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

महिला दिवस स्पेशल : एक ख़त देश की महिलाओं के नाम, नलिनी छाबरा की कलम से

इच्छामृत्यु पर क्या कहता हैं सुप्रीम कोर्ट, एक क्लिक में जानिए