in

शर्मनाक : बिहार के सुपौल में पंचायत के बीच प्रेमी जोड़े को चटवाया थूक, कराया उठक-बैठक

नेशनल टीवी इंडिया : (ब्यूरो रिपोर्ट बिहार) बिहार के सुपौल में भरी पंचायत में प्रेमी जोड़े को थूक चटवाने का मामला सामने आया है. आज भले ही हमारा देश बहुत आगे निकल चुका है. महिलाओं के लिए कई कानून बनाए जा चुके हैं. लेकिन बिहार में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने देश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. दरअसल मामला सुपौल का है. बताया जा रहा है कि भरी पंचायत में एक प्रेमी जोड़े के साथ वो सब कुछ किया गया, जिसके बारे में उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. पुलिस के भी होश उड़े हुए हैं. 

सुपौल में लव मैरिज करने की सजा एक प्रेमी युगल को पंचायत ने सुनाई. सजा ऐसी कि सुनकर रोंगटे खड़े हो गए. पंचायत में दबंगों ने प्रेमी युगल के साथ बुरा व्यवहार किया. सरेआम थूक चटवाया गया. इसके बाद दोनों से उठक बैठक कराई गई. फिर दोनों पर 11-11 हजार रुपए का जुर्माना  भी लगाया गया. अब जब कि तस्वीरें वायरल हो गई हैं तो पुलिस मामले में कार्रवाई की बात कर रही है. घटना सुपौल जिले के बड़हरा पंचायत की है.

Nokia [CPS] IN

जानकारी के मुताबिक 28 फरवरी को पहली बार पंचायत की शुरुआत हुई और एक मार्च की यह तस्वीरें है. विवाह करने पर प्रेमी जोड़े को दबंगों ने न केवल भरी पंचायत में कान पकड़ कर उठक-बैठक करवाई. फिर दोनों से भरी पंचायत में जमीन पर थूक चटवाया गया. लड़का और लड़की दोनों पक्ष के परिजनों से प्रेम विवाह के एवज में 11-11 जुर्माना भी वसूला गया. मामला जोर पकड़ने के बाद अब पंचायत में शामिल सभी लोग कन्नी काटते नजर आ रहे हैं.

Nokia [CPS] IN

मालूम हो कि नेपाल के विराटनगर के पास की रहने वाली युवती मरौना प्रखंड क्षेत्र के बड़हरा पंचायत स्थित अपने नाना के घर में रहती थी और उसने मध्य विद्यालय गजहारा में पढ़ाई पूरी की. इस दौरान गांव के ही संजीत कुमार से उसे प्रेम हो गया. 16 फरवरी को दोनों ने सदर थाना क्षेत्र स्थित हरदी दुर्गा मंदिर में दोनों ने शादी कर ली. 26 फरवरी को नोटरी पब्लिक में शादी रजिस्टर कराने के बाद दोनों अपने घर पहुंचे. लड़का और लड़की दोनों का परिवार शादी को मानने के लिए तैयार हो गया, लेकिन गांव के कुछ दबंगों ने इसका विरोध कर दिया.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

श्रीदेवी की मौत के बाद इश्कबाज’ के प्रोड्यूसर ने की खुदकुशी, बताई ये वजह

इसलिए लड़कियां कंडोम पहनना नहीं करती है पसन्द