in ,

व्हाट्सऐप पर अब ऐसे मिलेगा गुड मॉर्निंग जैसे मैसेज से छुटकारा,

दोस्तों अगर आप भी मेरी तरफ व्हाट्सऐप के मेसेज से परेशान हैं तो फिर आपके लिए ये एक बढ़िया खबर साबित होगी. जैसा कि हम सभी व्हाट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं लेकिन कुछ लोगो ने इसे दूसरों को परेशान करने का जरिया बना लिया हैं. ना चाहते हुए भी सैकड़ो ग्रुप में ऐड कर हमारा शोषण करते हैं लेकिन अब आपको इन सब से छुटकारा मिलने जा रहा हैं.

नमस्कार दोस्तों मैं शिवराम फिर हाजिर हूँ आपके लिए एक बढ़िया जानकारी लेकर जो आपके चहरे पर मुस्कान ला देगी साथ ही साथ आपके फोन को भी अनचाहे मेसेज से छुटकारा दी ला देगी. चलिए दोस्तों शुरू करते हैं. 

Nokia [CPS] IN

दोस्तों व्हाट्सऐप एक ऐसे फीचर का टेस्ट करते देखा गया है, जिसमें आपको फोरवार्ड किए हुए मैसेज के ऊपर ‘फोर्वार्डिड’ लिखकर आएगा. यानी, अगर आप हर दिन गुड मॉर्निंग, गुड नाइट जैसे फोरवार्ड किए जाने वाले मैसेज पसंद नहीं करते, तो आपको राहत मिल सकती है. यह फीचर डब्ल्यूएबीटाइनफो की नज़र में आया है, जो व्हाट्सऐप का अपडेट ट्रैकर है. दावा किया गया है कि यह फीचर व्हाट्सऐप बीटा में एंड्रॉयड वी2.18.67 वर्ज़न के लिए है.


Nokia [CPS] IN

इसके साथ ही आपको बता दें स्टीकर फीचर अब एंड्रॉयड के लिए व्हाट्सऐप बीटा पर जारी कर दिया गया है. यह पहले विंडोज़ फोन के लिए आया था. ये दोनों फीचर बाइ डिफॉल्ट डिसेबल रखे गए हैं. वेबसाइट के मुताबिक, व्हाट्सऐप पर अगर यूज़र को किसी का फोरवार्डिड मैसेज मिलता है, तो अब उसे इस बात की जानाकरी दी जाएगी.

बता दें कि व्हाट्सऐप ने हाल में एंड्रॉयड और विंडोज़ फोन के लिए बीटा वर्ज़न में ग्रुप डिस्क्रिप्शन फीचर दिया था. यह फीचर किसी कोड के ज़रिए इनेबल करने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी, यह यूज़र को अपने आप दिखेगा. इससे ग्रुप का कोई भी सदस्य, डिस्क्रिप्शन को संपादित कर पाएगा। हालांकि, बाद में इसे ऐडमिन तक सीमित किया जा सकता है.

Nokia [CPS] IN

तो दोस्तों आपको यह जानकारी कैसी लगी? कमेंट में जरुर बताये ताकि मैं आपके लिए ऐसी ही नयी जानकारिया लाता रहूँगा . हमे फोलो करना तो बिलकुल ना भूले. 

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

22 वर्ष की ये लड़की है ऑस्ट्रेलिया की सबसे ख़ूबसूरत मॉडल,

जानिए, कैसे भेजें व्हॉट्सऐप से पैसे