in

लालू ने जेल से किया ट्वीट कहा – सबको लगा दिया हमरे पीछे ताकि छोटका मोदी एंड गैंग को भगा सके

नेशनल टीवी इंडिया : (पटना डेस्क) चारा घोटाला मामलेे में जेल मेें बंद राजद सुप्रीमो व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव जेल से लगातार ट्वीट कर बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधनेे से नहीं चूकते. लालू प्रसाद यादव का लगातार पेशी का सिलसिला जारी है. लेकिन इस बीच लालू प्रसाद ने विरोधियों के खिलाफ मोर्चा बंद नहीं किया है. लालू प्रसाद के ओर से विरोधियों पर लगातार हमला बोला जा रहा है. जेल में रहने के बावजूद भी लालू अपनी बात सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचा रहे हैं.

लालू प्रसाद की ओर से पीएनबी घोटाले और बाकी के घोटालों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला गया है. लालू प्रसाद ने आज 21 फरवरी को ट्वीट कर निशाना साधा है. लालू प्रसाद ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि मोदी ने IT, CBI, ED, SFIO, CBDT सब लालू को निपटाने में लगाया हुआ था ताकि दूसरे छोर से छोटका मोदी & गैंग को देश से भगा सके.

Nokia [CPS] IN

लालू प्रसाद यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे लिखा कि सब एजेन्सीयों को विपक्षी नेताओं पर लगा दिया है. ताकि लुटेरे मोदी समर्थित व्यापारी देश लूट विदेश भाग जायें. जाहिर है कि लालू प्रसाद का यह निशान देश में अभी सबसे अपडेट चल रहे पीएनबी घोटाले को लेकर ही है.


Nokia [CPS] IN

मालूम हो कि पंजाब नेशनल बैंक में घोटाले की जांच कर रही सीबीआई ने मंगलवार रात पीएनबी के जनरल मैनेजर रैंक के अधिकारी राजेश जिंदल को गिरफ्तार किया है. राजेश जिंदल 2009 से 2011 के बीच जिस ब्रांच में घोटाला हुआ उसके ब्रांच हेड थे.

Nokia [CPS] IN

इससे पहले जांच एजेंसी ने बैंक के 6 अधिकारियों को गिरफ्तार करने के बाद नीरव मोदी और मेहुल चौकसी की कंपनियों के पांच अधिकारियों को भी गिरफ्तार कर लिया. इनमें नीरव मोदी की कंपनी फाइव स्टार फाइनेंस इंटरनेशनल के प्रेसिडेंट फाइनेंस विपुल अंबानी भी शामिल हैं. विपुल, अंबानी बंधुओं (मुकेश और अनिल अंबानी) के रिश्तेदार हैं.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

नाबालिग छात्रा के साथ कर दी सारी हदें पार कर दी, बड़ा चरित्रहीन निकला इनकम टैक्स कमिश्नर रामबाबू

सच्चाई आपका दिमाग घुमा देगी, जब आप जानेंगे किसी भी चीजों के दाम 99, 999 क्यों रखा जाता है?