in

योगी सरकार में हुए इतने एनकाउंटर कि आप जानकर हैरान रह जायेंगे

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश में जब से योगी की सरकार बनी हैं तब से गुंडे और नामचीन बदमाशों की नींद हराम हो गयी हैं. सीएम योगी के एक्सन मूड ने यूपी पुलिस को पॉवर दे दी हैं जिससे बदमाश और गुंडे खुद ही गिरफ्तार होने के लिए थाने पहुँच रहे हैं. ऐसा प्रदेश में पहली बार हुआ हैं. 14 साल के लम्बे समय के बाद सूबे में बीजेपी की सरकार बनी जिसमे योगी आदित्यनाथ को सीएम पद के लिए चुना गया था.

सीएम योगी ने जबसे यूपी की कमान संभाली हैं तब से ही प्रदेश में लगातार एनकाउंटर हो रहे हैं .  साल 2017 से अब तक करीब 1250 एनकाउंटर हो चूके हैं. जिसमे 41 नामी बदमाश मारे गये हैं . आलम यह हैं कि एनकाउंटर का खौफ अपराधियों में दिखने लगा हैं . एनकाउंटर के डर से अब अपराधी खुद ही गिरफ्तार होने के लिए थाने पहुँच रहे हैं . 

Nokia [CPS] IN

यूपी के कई जिलों से ख़बरें मिल रही हैं जहाँ अपराधी खुद ही थाने पहुँच कर गिरफ़्तारी दे रहे हैं और पुलिस से गुजारिश कर रहे हैं कि वे उनका एनकाउंटर ना करे. पिछली सरकार पर कई बार आरोप लगते रहे हैं कि उनके शासन काल में प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद थे लेकिन इस सरकार में ऐसा नहीं हैं . इस सरकार पर विपक्ष एनकाउंटर को लेकर ऊँगली उठा रहा हैं .


Nokia [CPS] IN

Nokia [CPS] IN

मामला 19 फरवरी शामली का हैं जहाँ एक मामले में हत्यारोपी मुन्साद खुद थाने पहुंचा, इस दौरान उसने कहा कि साहब पुलिस की गोली से डर लगता हैं , उसे गोली मत मारना और उसने पुलिस के सामने कभी अपराध ना करने की कसम भी खायी. इस खबर के आने के बाद यह चर्चा का केंद्र बन गयी. 

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

हरियाणा की डांसर “सपना चौधरी ” पर टूटा दुखों का पहाड़, बढ़ सकती हैं मुश्किले

केजरीवाल के विधायकों ने कर दी ऐसी गलती, बढ़ सकती हैं सरकार की मुश्किले