in

योगी कहर : 15 हजार के इनामी बदमाश को गोली मार कर किया गिरफ्तार

मेरठ  : इन दिनों उत्तर प्रदेश पुलिस फोम में बैटिंग कर रही हैं. लगातार हो रही मुठभेड़ से बदमाशों के मन में डर बैठ गया हैं. जानकारी के अनुसार,  मेरठ में सोमवार (26 मार्च) को देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, वहीं दूसरा बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गया. 

जानकारी के मुताबिक, घायल हुआ बदमाश 15 हजार रुपए का इनामी ताज मोहम्मद बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी है. आपको बता दें, कि यूपी पुलिस ने इन दिनों वांछित गैंगस्टर के खिलाफ अभियान चला रखा है. 

Nokia [CPS] IN

जानकारी के मुताबिक, थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जामिया रेजिडेंसी के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान हथियार बंद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, जिसमें एक गोली ताज मोहम्मद को लगी. जबकि उसका दूसरा साथी वसीम फायरिंग करते हुए फरार हो गया. घायल ताज मोहम्मद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस को सूचना मिली कि 15 हजार का इनामी बदमाश ताज मोहम्मद अपने एक साथी के साथ लिसाड़ीगेट किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहा है, जिसके बाद पुलिस ने जामिया रेजीडेंस के पास उसका घेराव कर लिया. चेकिंग के दौरान जब उसे रोका गया तो उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.

पुलिस के मुताबिक 15 हजार ईनामी ताज मोहम्मद पैर में गोली लगने से घायल हो गया. उसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि फरार बदमाश का नाम वसीम है, जो साढे छह लाख की लूट में वांछित चल रहा है. वहीं घायल बदमाश पर विभिन्न थानों में लूट, चोरी और अन्य आपराधिक संगीन धाराओं में 12 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है.

Nokia [CPS] IN

सीएम योगी आदित्यनाथ के काम को आप कैसे देखते हैं? हमे कमेंट में जरुर बताये और साथ ही साथ हमे फोलो भी करे.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

विधानसभा में फिर से पेश होगा यूपीकोका’, विपक्ष की हवा खराब

मुख्यमंत्री शिवराज ने दिए खुले आदेश, अब अपराधियों की खैर नहीं