in

मोदी एक्शन मूड : लालू यादव की बेटी मिसा भारती का ये फार्म हाउस हुआ जब्त, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

नेशनल टीवी इंडिया : ईडी ने लालू परिवार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती और दामाद शैलेश का दिल्ली वाला फार्म हाउस जब्त किया. बताया जा रहा है कि दिल्ली में मीसा भारती के फार्म हाउस को ईडी ने जब्त कर लिया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक पहले ईडी ने मीसा भारती के फार्म हाउस पर अधिकार का आदेश लिया, उसके बाद आज 25 फरवरी रविवार को बड़ी कार्रवाई कर दी गई. 

PM मोदी ने मन की बात में कही कई बड़ी बातें, किसानों और वैज्ञानिकों पर दिया जोर

Nokia [CPS] IN

मिल रही जानकारी के मुताबिक अब ईडी सभी फार्म हाउस को अटैच करने की फिराक में है. बताया जा रहा है कि ईडी बहुत जल्द और जगहों को भी सील कर सकती है. बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने मीसा भारती के बिजवासन इलाके स्थित फॉर्म हाउस को जब्त किया है. इससे पहले इसे अटैच किया गया था. यह फॉर्म हाउस मीसा और उनके पति शैलेश का है.

गौरतलब है कि ईडी मीसा और शैलेश के जवाबों से संतुष्ट नहीं है. यह फार्म हाउस शैल कंपनियों के जरिए आए धन से खरीदा गया था. चार शैल कंपनियों के जरिए 1 करोड़ 20 लाख रुपये आए थे. इसी पैसे से यह खरीद हुई. साल 2008-09 में शैल कंपनियों के जरिए पैसा आया था जब लालू यादव रेलमंत्री थे. इस मामले में जांच की आंच लालू तक भी पहुंच सकती है. सीबीआई और ईडी इस मामले में जांच कर रही है.

Nokia [CPS] IN

ईडी ने मीसा और शैलेश के ठिकानों पर 8 जुलाई को भी छापेमारी की थी और दोनों से पूछताछ हुई थी. वहीं मीसा के सीए राजेश अग्रवाल के खिलाफ ईडी आरोपपत्र दायर कर चुका है. राजेश फिलहाल तिहाड़ जेल में है. ईडी ने सीए राजेश अग्रवाल, व्यवसायी भाइयों सुरेंद्र जैन व वीरेंद्र जैन और अन्य कंपनियों सहित 35 अभियुक्तों के खिलाफ आरोप-पत्र दाखिल किया था.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

Shocking : मायावती के बारे में ये क्या बोल गये लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव

मांझी ने दी बीजेपी को धमकी, राज्यसभा के लिए उनकी पार्टी से उतारे उमीदवार