in

मेच्योर महिलाओ के साथ संबंध बनाना चाहते हैं, तो अपनाये ये 5 सीक्रेट

दोस्तों लड़की से ज्यादा आज कल के लड़के महिलाओं को डेट करना पसंद करते हैं और राज की बात तो ये हैं कि शादीशुदा महिलाए खुद नये लडको के साथ डेट करना और उनके साथ रिलेशनशिप में रहना पसंद करती हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ जानकारी देने वाले हैं. नमस्कार दोस्तों मैं शिवराम आपका दोस्त हाजिर हूँ कुछ नयी जानकारी और टिप्स के साथ. चलिए शुरू करते हैं.

Nokia [CPS] IN

ध्यान रहे लेख को पढने के बाद कमेंट करना अनिवार्य हैं. कमेंट के साथ हमे फोलो भी करे.

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दूँ कि आज कल की महिलाएं नये लडको को डेट करना अधिक पसंद करती हैं इसका मुख्य कारण मर्दों की सुस्ती हैं. शादी के बाद एक मर्द के जीवन में सब कुछ सही चलता हैं सिवाये सेक्स लाइफ के. 30 की उम्र पार होते ही मर्द औरत को खुश नहीं रख पाते जिसकी वजह से औरतों में असंतुष्टी बढती जाती हैं.


Nokia [CPS] IN

इसके बाद औरत को ऐसे मर्द की तलाश होती हैं जो उनकी हर जरुरत को फिल कर सके. सिर्फ नयी ऐज के लड़के ही सक्षम होते हैं क्योकि नया नया जोश किसी भी महिला को संतुष्ट करने के लिए काफी होता हैं साथ ही नये लड़के सेक्स को खूब एन्जॉय करते हैं. एक लड़की के मुकाबले लडको को औरत के साथ संबंध बनाने में अधिक मजा आता हैं और इसी तरह एक औरत को भी उतना ही मजा आता हैं जितना की नये लडको को.

अगर आप किसी महिला को डेट करना चाहते हैं तो आप ये टिप्स अपना सकते हैं. 

वैसे आजकल के जमाने में 50 वर्षीय महिलाओं की सोच भी बदल रही है अब उनकी बाहरी दुनिया का भी विस्तार हो रहा है और शायद यही वह समय है जब महिलाओं को लग रहा है कि उन्हें इस उम्र में भी सुंदर दिखना चाहिए.

अगर महिला से बात कर आपको ऐसा लग रहा है कि आपसे पहले भी महिला किसी और को पसंद करती थी तो इस चीज से गुस्सा होने के बजाय उनकी बात सुनें और इस चीज को तवज्जो दें. पुरुषों की ऐसी आदत महिलाओं को बहुत जल्दी आकर्षित करती हैं. उन्हें लगता है कि आप इतनी जल्दी उन्हें समझने लगे हैं.

आमतौर पर महिलाओं को बात करना बहुत पसंद आता है. इसलिए पहली डेट में आप कुछ अपने बारे में भी बताएं. लेकिन कोशिश करें की ज्यादा बोलने का मौका महिलाओं को दें.

किसी उम्रदराज महिला को डेटिंग पर ले जाते समय आपको महिला की पसंद-नापसंद के बारे में थोड़ा बहुत आइडिया होना चाहिए. क्योंकि एक पड़ाव के बाद महिलाएं बहुत समझदार हो जाती हैं। इसलिए उन्हें फालतू की बातें और दूसरी चीजें पसंद नहीं आती हैं.

डेटिंग के दौरान आप बेफिजूल की बातें न करें बल्कि एक गंभीर दृष्टिकोण बनाकर रखें। आमतौर पर महिलाओं को गंभीर और समझदार पुरूष ही पसंद आते हैं.

 

Nokia [CPS] IN

दोस्तों अगर आप भी किसी महिला को पसंद करते हैं और बात करने से डर रहे हैं तो हमे कमेंट में लिखे मैं आपको स्पेसल टिप्स दूंगा. हमे फोलो करना ना भूले क्योकि मैं रोज आपके लिए नयी जानकारियां लाता हूँ.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

लड़की को फ्लर्ट करते वक्त लड़के करते हैं ये 3 गलतियां

नहाय खाय के साथ लोक-आस्था का महापर्व चैती छठ पूजा आज से हुआ शुरू