in , ,

भुवनेश्वर में एक रिसेप्शन पार्टी में गिफ्ट की जगह पैक कर भेज दिया बम, दूल्हे समेत 3 की मौत

24 फरवरी , 2018 ब्यूरो रिपोर्ट

नेेेशनल टीवी इंडिया 

Nokia [CPS] IN

(ओडिशा) भुवनेश्वर मेें  रिसेप्शन पार्टी में गिफ्ट की जगह पैक कर भेज दिया बम, दूल्हे समेत 3 की मौत हो गई. दुल्हन ने कभी सोचा नहीं होगा कि उसकी ऐसी भयानक शादी होगी. शादी ऐसी जिसमें 5 दिन के बाद ही उसे अपने जीवन साथी से बिछड़ जाना होगा. उसे पता नहीं था कि उसका सुहाग उजड़ने वाला है. सब खत्म हो जाने वाला है एक पल में. उसे इस बात खबर ही नहीं थी कि वो अब अपनी मांग में उसके नाम का सिंदूर नहीं भर सकेगी. जी हां… शादी की रिसेप्शन पार्टी चल रही थी और सब उजड़ गया. घटना के बाद से दो परिवारों में मातम का माहौल है. सब सूना हो गया है. कोहराम मचा हुआ है.

मामला ओडिशा के भुवनेश्वर का है. शादी के रिसेप्शन के समय नवदंपति को मिले उपहार ने खुशियों के रंग में भंग डाल पूरे माहौल को मातम में बदल दिया. दरअसल, ओडिशा के बोलनगीर जिले में रिसेप्शन के दौरान मिले एक गिफ्ट पैक में विस्फोट हो गया. एक नवविवाहित व्यक्ति और उसकी दादी तथा एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि इस धमाके में नवविवाहिता गंभीर रूप से घायल हो गई 


Nokia [CPS] IN

घटना इतनी जल्दी-जल्दी हुई कि किसी को इस बात का पता नहीं चला कि क्या हो रहा है. अभी लोग कुछ समझ पाते इससे पहले सब उजड़ गया था. लाशें बिखरी थीं मंच के पास. दर्द से तड़प रहे थे जख्मी लोग. मिल रही जानकारी के मुताबिक विवाह के बाद रिसेप्शन के दौरान यह घटना हुई है. बताया जा रहा है कि लोग दूल्हे-दुल्हन को स्टेज पर आकर  उपहार दे रहे थे. इसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने नवविवाहित दंपित्त को गिफ्ट दिया. हाथ में पकड़ते ही गिफ्ट बॉक्स में जोरदार ब्लास्ट हो गया.

Nokia [CPS] IN

इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि इस धमाके में बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं पांच दिन पहले विवाह के बंधन में बंधे उसके पोते की मौत राउरकेला के एक अस्पताल में हो गयी. वहीं विवाहिता का इलाज बुरला के अस्ताल में चल रहा है. हादसे में घायल एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गयी है.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

आधार प्राइवेसी के नाम पर नहीं कर सकते इनोवेशन की हत्या – रविशंकर प्रसाद

चुनाव आयोग ने की राज्यसभा इलेक्शन की घोषणा, अप्रेल से होगा बीजेपी का दबदबा