in ,

बेटे की चाहत में 83 साल के बुजुर्ग ने रचाई 53 साल छोटी महिला से शादी, खबर पढ़ चौंक जायेंगे

राजस्थान: पुत्र मोह में इंसान क्या क्या नहीं कर जाते इसका जीता जगता उदाहरण राजस्थान में देखने को मिला जहाँ एक बुजर्ग ने बेटे की चाह में अपने से 53 साल छोटी उम्र की महिला से विवाह रचा लिया हैं. बुजुर्ग ने अपनी पहली पत्नी से रजामंदी लेने के बाद दूसरी शादी की. अनोखी शादी का यह मामला कुडगांव क्षेत्र के सैमरदा गांव का है. यहां 83 वर्षीय सुखराम बैरवा ने चोरी-छिपे नहीं बल्कि हिन्दु रीति-रिवाजों के अनुसार सभी रस्में पूरी करते हुए अपने से 30 वर्षीय रेशमी से शादी की. 

सुखराम की बरात गाजे-बाजे के साथ दूसरे गांव पहुंची. वहीं, बुजुर्ग दूल्हे से 53 साल छोटी रमेशी के साथ 7 फेरों के दौरान समाज के पंच-पटेल और रिश्तेदार उपस्थित रहे. गांव की महिलाओं ने मंगल गीत गाए और खुशी का इजहार किया. दूल्हे के चेहरे पर भी बुढ़ापे में शादी की मुस्कान नजर आई.

Nokia [CPS] IN

देखते देखते यह न्यूज़ इन्टरनेट पर वायरल हो गयी. अब तक लाखों लोग इस न्यूज़ को शेयर कर चुके हैं. शेयर होने की वजह से यह खबर चर्चा का विषय बन गयी हैं.  ख़ास बात यह हैं कि इस शादी में बुजर्ग के परिवार के लोग भी ख़ुशी ख़ुशी शामिल हुए. बुजर्ग की बेटी और दामाद भी इस शादी में शामिल हुए और जमकर नाच गाना भी किया.

Nokia [CPS] IN

इस शादी में 12 गाँव के लोगो को भोज के लिए आमंत्रित किया गया . आपको बता दे कि बुजर्ग की दो बेटियां और एक बेटा था लेकिन किसी कारण 30 वर्ष की उम्र में उसकी मौत हो गयी जिससे वंसवृद्धि का संकट आन पड़ा. इस समस्या को देखते हुए सुखराम ने दूसरी शादी का फैसला किया. 

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

आम आदमी पार्टी के विधायक उतरे गुंडागर्दी पर, दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ की हाथापाई

खुशखबरी : रेलवे ने बढाई भर्ती परीक्षाओं में उम्र सीमा, 30 की उम्र पार वाले भी होंगे भर्ती