in

बिहार कांग्रेस के 2 नेताओं ने दिया इस्तीफा, जदयू में होंगे शामिल

नेशनल टीवी इंडिया : (ब्यूरो रिपोर्ट बिहार) कांग्रेस में बवाल मचा हुआ है. अभी कल 2 मार्च को होली के दिन ही प्रदेश कांग्रेस ने 8 नेताओं को निलंबित कर दिया. सभी नेता अशोक चौधरी के करबी थे. इस खबर पर बवाल अभी थमा नहीं था कि आज फिर से एक बड़ी खबर आ रही है कांग्रेस से. मिल रही जानकारी के मुताबिक अशोक चौधरी के करीबी दो और नेताओं ने पार्टी छोड़ दी है. अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. दो बड़े नेताओं के इस्तीफे ने बिहार की सियासत फिर से गरमा दी है. 

अशोक चौधरी के करीबी माने जाने वाले इन्द्र मोहन टुन्ना ने प्रदेश सचिव पद से और मनीष कुमार ने प्रदेश व्यवसायिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफ़ा दे दिया है. वहीं इन्द्र मोहन टुन्ना ने नेशनल टीवी इंडिया से खास बातचीत में इस्तीफे की जानकारी दी. इन दोनों ने अब जदयू में जाने का मूड बना लिया है. कहीं न कहीं बिहार कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है.

Nokia [CPS] IN


Nokia [CPS] IN

बता दें कि कल ही पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी ने बड़ा एक्शन लिया था. उन्होंने पार्टी से आठ नेताओं को निलंबित कर दिया था. इनमें संजय सिन्हा, रंजीत झा, सुमन मल्लिक, विनोद सिंह, जितेंद्र मिश्र, राजेश तिवारी, उदय शर्मा और  मनोज उपाध्याय शामिल थे. बिहार कांग्रेस के आठ नेताओं के निलंबन की खबर के बाद से सियासत में भूचाल सा आ गया था. और आज फिर एक बड़ा झटका लगा है.

Nokia [CPS] IN

गौरतलब हो कि बिहार कांग्रेस से अशोक चौधरी के जाने के बाद से ही बिहार कांग्रेस के नेताओं में पार्टी के खिलाफ आक्रोश देखने को मिल रहा था. पहले बिहार के तीन जिलों से कांग्रेस विधायकों ने अशोक चौधरी का खुला समर्थन कर दिया. इनमें बक्सर, बरबीघा और औरंगाबाद के विधायक शामिल थे. उसके बाद अब दो और बड़े नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है. अबी घटनाक्रम बड़ा तेजी से बदल रहा है. आगे क्या-क्या होगा कुछ भी कह पाना मुश्किल है.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

शराबियों को पकड़ने गये दारोगा खुद पीकर लगाने लगे ठुमके

इस मॉडल ने स्तनपान कराते हुए फोटो सूट कराया, फोटो पर छिड़ी बहस