in

बाप बेटी बेडरूम में कर रहे थे गन्दी हरकत, माँ ने पकड़ा रंगे हाथ

मामला उतर कोरिया के एक शहर का हैं जहाँ पर एक औरत ने अपने पति को तलाक ये कहते हुए दिया कि वह दुनिया का सबसे गन्दा आदमी हैं हुआ ये कि महिला का पति घर पर ही रहता था. महिला को घर चलाने  के लिए बाहर जाकर काम करना पड़ता था. जब वह शाम को काम से घर लोटी तो उसने देखा कि उसका पति और उसकी 18 साल की बेटी टीवी पर x विडियो देख रहे थे.

महिला को देखकर उसका पति घबरा गया और अनजान बनने की कोशिश करने लगा. महिला ने गुस्से में अपने पति को थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद दोनों में हाथापाई हो गयी. बेटी ने दोनों को अलग करने की कोशिश कि लेकिन वो नाकाम रही. दोनों में झगडा इतना बढ़ गया कि दोनों ने अलग होने का फैसला किया.

Nokia [CPS] IN

महिला ने बताया ने उसकी शादी एक माह पूर्व ही हुई थी और वो लड़की का स्टेप फादर हैं. महिला ने पति की इस हरकत के बाद पति को तलाक दे दिया. एक वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार अब वह महिला अपने पति से अलग रहने लगी हैं. उनकी शादी को सिर्फ एक माह ही बिता था. 

Nokia [CPS] IN

महिला ने अपने परिवार के दबाव में दूसरी शादी की थी क्योकि परिवार को लगता था कि वो अकेले अपनी बेटी की देखभाल नहीं कर सकती. महिला ने बताया कि उससे अपना पति पसंद नहीं था लेकिन वो ऐसी हरकत करेगा इसका अंदाज़ा नहीं था. महिला ने बताया कि उसकी 11th में पढ़ती हैं वो इतनी समझदार नहीं हैं जो यह सब समझ सके. सारी गलती उसके पति की हैं.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

इस 18 साल की लड़की की फोटो ने लगा रखी हैं सोशल मीडिया पर आग, आपने देखी क्या

इस देश में एक किलो सोया के बदले सेक्स की डिमांड, पेरेंट्स भी थे वाकिफ