in

बागपत में गुंडा राज, मुस्लिम ने ही ले ली मुस्लिम महिला नेता की जान

उत्तर प्रदेश: जिला बागपत से बड़ी खबर सामने आ रही हैं जहाँ एक कांग्रेस महिला नेता को दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी हैं. मामले की पुलिस जाँच में जुट गयी हैं घटना कोतवाली बागपत के केतीपुरा इलाके की है. यहां दोपहर करीब 12 बजे एक बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने 50 वर्षीय कांग्रेस नेता मुन्नी बेगम के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घटना में मुन्नी बेगम की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है. 

दिनदहाड़े एक महिला की हत्या से पूरे इलाके में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है. मृतक महिला के परिजनों ने इसे आपसी रंजिश का मामला बताया है. हालांकि, पुलिस इस मामले में साफ-साफ कुछ भी कहने से बच रही है. मृतक महिला की बहन समीना बेगम का कहना है कि चार साल पहले भी मुन्नी पर जानलेवा हमला हुआ था. हमले का आरोपी जाहिद लम्बू नाम के व्यक्ति बताया गया. 

Nokia [CPS] IN
Nokia [CPS] IN

आपको बता दें कि मुन्नी बेगम दो बार पार्षद का चुनाव लड़ चुकी थीं और कांग्रेस सेवादल की नगर अध्यक्ष भी थीं. परिजनों का आरोप है कि मुन्नी ने कई बार खुद की जान को खतरा बताकर सुरक्षा की मांग की थी. लेकिन, उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस दोषियों की तलाश में है.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

इसलिए लड़कियां कंडोम पहनना नहीं करती है पसन्द

…तो इसलिए मर्द करते हैं बाहरवाली से प्‍यार और घरवाली से तकरार