in

फेसबुक की दोस्ती का एसिड अटैक से हुआ अंत, सोनू पहले ही दे चुका था एसिड अटैक की धमकी

नेशनल टीवी इंडिया : (ब्यूरो रिपोर्ट बिहार) राजधानी पटना में  छात्रा सुहाना को पहले एसिड अटैक की धमकी मिल चुकी थी. उसे साफ तौर पर कह दिया गया था कि उसके चेहरे को किसी से दोस्ती करने के लायक नहीं छोड़ा जाएगा. सुहाना को ये धमकी किसी और ने नहीं, बल्कि सोनू ने ही दी थी. अपने दी हुई इस धमकी को ही सोनू ने सोमवार की शाम पूरा किया. ये सुहाना के मूवमेंट पर नजर रख रहा था. एसिड से भरी बोटल इसने अपने पास रखी थी. 

जैसे ही इसे मौका मिला, वैसे ही जीपीओ गोलम्बर पर इसने एसिड से सुहाना और उसके मामा के उपर एसिड फेंक दिया. एकतरफा प्यार में छात्रा पर फेंका था एसिड, पटना पुलिस ने दबोच लिया आरोपी सोनू को. इसके बाद वो मौके से फरार हो गया. मंगलवार की सुबह इस बात का खुलासा पटना पुलिस ने किया है. क्योंकि एसिड अटैक करने वाला मुख्य आरोपी सोनू पकड़ा गया है. वारदात के 12 घंटे के अंदर पटना पुलिस की टीम ने इसे गिरफ्तार कर लिया है. प्रभारी एसएसपी ललन मोहन प्रसाद ने इसकी पुष्टि की.

Nokia [CPS] IN


Nokia [CPS] IN

पीड़िता के बयान पर कोतवाली थाना में एफआईआर दर्ज किया गया था. सिटी एसपी सेंट्रल अमरकेश दरपीनेनी के निर्देश पर डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर डॉ. मो. शिब्ली नोमानी और कोतवाली थानेदार ने साइंटफिक तरीके से इंवेस्टिगेशन शुरू कर दी थी.

Nokia [CPS] IN

दो महीने पहले हुई थी दोस्तीपकड़ा गया सोनू पटना के ही खाजपुरा इलाके का रहने वाला है. कपड़े के एक ब्रांडेड कंपनी के शो रूम में जॉब करता था. बात दो महीने पहले की है. फेसबुक के जरिए सोनू ने सुहाना से दोस्ती की थी. कुछ दिनों तक दोनों के बीच चैटिंग भी हुई. इसी दौरान वो एकतरफा प्यार कर बैठा. जैसे ही इस बात का एहसास लड़की को हुआ, उसने सोनू से बात करना बंद कर दिया था. जो सोनू को पसंद नहीं आया. इसके बाद ही वो गुस्से में आ गया. जिसके बाद ही उसने लड़की को धमकी दी थी.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

एक तरफा प्यार मे पागल एसिड अटैक आरोपी सोनू गिरफ्तार, छात्रा पर फेका था तेजाब

मोदी सरकार को घेरने के लिए एम के स्टालिन से मिलीं ममता बनर्जी