in

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, इस वजह से हुई श्रीदेवी की मौत? सच जानकर चौंक जायेंगे

नई दिल्ली: श्रीदेवी की मौत का पोस्‍टमार्टम हो चूका हैं और अभी अभी रिपोर्ट में खुलासा हुआ हैं जिसे पढ़कर सभी चकित हैं. जैसा कि श्रीदेवी का निधन शनिवार की रात में दुबई में ह्रदय गति रुकने  के कारण हुआ. जबकि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसे हार्ट अटैक बताया गया था लेकिन पोस्‍टमार्टम की रिपोर्ट कुछ और ही बयाँ कर रही हैं. 

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार अनुसार श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई है. उनके ब्‍लड में अल्‍कोहल के अंश भी पाए गए हैं. उनके फोरेंसिक रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई है. एएनआई ने यूएई की गल्‍फ न्‍यूज के हवाले से बताया है कि शराब के नशे में, वह अपना संतुलन खो बैठीं और बाथटब में गिर गईं. बाथटब में डूबने से ही उनकी मौत हुई है. जानकारी के अनुसार परिवार वाले सोशल वर्कर के साथ उनका शरीर भारत लाने की प्रकिया पूरी करने में लगा है. 

Nokia [CPS] IN

दिग्‍गज अभिनेत्री श्रीदेवी का शनिवार रात 11 बजे दुबई में निधन हो गया है. 54 वर्षीय अभिनेत्री दुबई में अपने भांजे की शादी में गई थी, जहां उनकी कार्डिएक अरेस्‍ट से मौत हो गई.


Nokia [CPS] IN

Nokia [CPS] IN

दुबई के प्रमुख अखबार खलीज टाइम्‍स की खबर के अनुसार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर स्‍थानीय समय के अनुसार दुबई से 2 बजे रवाना होगा. भारत के समय के अनुसार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लगभग 3.30 बजे वहां से रवाना होगा. श्रीदेवी का पार्थिव शरीर जल्‍द ही मुंबई पहुंचने वाला है. खलीज टाइम्स की खबरों के अनुसार कार्डिएक अरेस्ट होने से पहले श्रीदेवी उस रात होटल में अपने पति बोनी कपूर के साथ डिनर के लिए तैयार हो रही थीं.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

सेना में 58 साल के इतिहास में पहली बार शामिल हुए देसी कुत्तें

बड़ी खबर : अंबानी के विमान से लायी जाएगी श्रीदेवी की डेड बॉडी,