in

पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद भी जंगल में चल रहा था ऐसा काम जानकार रोंगटे खड़े हो जायेंगे

बीघापुर/उन्नाव  : सर्किल क्षेत्र में प्रतिबंधित पेड़ों की कटान पर रोक नहीं लग पा रही है, पुलिस अधीक्षक के आदेश विभाग पर बेअसर साबित हो रहे हैं वहीं वन विभाग भी इस कटान में मौन साधे हुए है। बारा सगवर थाना क्षेत्र के पहाड़ी खेड़ा मजरे दिगविजयपुर में ठेकेदार ने आधा दर्जन नीम के पेड़ रातों-रात धराशाई कर कर दिए वन विभाग व पुलिस विभाग घंटो तक कटान से अनजान बने रहे।

बारा सगवर थाना क्षेत्र के पहाड़ी खेड़ा मजरे दिग्विजयपुर में बीती रात श्रीकृष्ण यादव के बाग में खड़े आधा दर्जन नीम के पेड़ को ठेकेदार रातो-रात  जमींदोज कर दिए । लकड़ी उठ जाने के बाद पहुंचे वनरक्षक रामबहादुर ने मौके का निरीक्षण किया वनरक्षक ने बताया कि नीम के छह पेड़ काटे गए हैं जांच की जा रही है तथा शीघ्र ही बारा थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया जाएगा वही थानाध्यक्ष उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि उनके संज्ञान में मामला नहीं है ।

Nokia [CPS] IN


Nokia [CPS] IN

लगातार बीघापुर सर्किल  क्षेत्र में पेड़ों की कटान जारी है 5 दिन पूर्व बिहार थाना क्षेत्र के बैजुवामऊ में भी आम व महुआ के आधा दर्जन से ज्यादा पेड़ काट दिए गए थे वही बारा थाना क्षेत्र के निहाली खेड़ा में भी कई पेड़ काट डाले गए सर्किल क्षेत्र में लगातार प्रतिबंधित पेड़ों की कटान जारी है वही शासन प्रशासन मौन साधे हुए हैं।

Nokia [CPS] IN

रिपोर्ट–योगेंद्र गौतम

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

पीएनबी महाघोटाले के बाद अब कानपुर में 5000 करोड़ का बैंक घोटाला, जानिए कौन हैं आरोपी

इन 17 राज्यों में शादी के लिए लड़कियां नहीं मिलेगी, अधिकतर लड़के रह जायेंगे कुंवारे