in ,

पीरियड्स में सेक्स क्यों नहीं करना चाहिए? यह बात हर किसी को पता होनी चाहिए

क्या पीरियड्स में सेक्स करना ठीक होता? सेक्स करने से कोई नुकसान तो नहीं होता? ऐसे ही सवाल इन्टरनेट पर घूम रहे हैं. आप सभी यह जानना चाहिए कि क्या वास्तव में पीरियड्स में सेक्स किया जा सकता हैं. वैसे देखा जाये तो पीरियड्स में सेक्स करने से ज्यादा नुकसान नहीं होता लेकिन अगर हम शास्त्रों की बात करे तो पीरियड्स में सेक्स करना वर्जित बताया गया हैं.

पीरियड्स में महिलाओं के अन्दर से गन्दा खून निकलता हैं जिसकी वजह से आपको बैक्टीरिया लग सकते हैं साथ ही साथ आपकी महिला साथी को भी जोखिम उठाना पड़ सकता हैं. पीरियड्स के दिनों में सेक्स करने के लिए डॉक्टर भी मना करते हैं . डॉक्टर का मानना होता हैं कि पीरियड्स में सेक्स करना घातक होता हैं.

Nokia [CPS] IN

पीरियड्स के समय बच्चादानी का मुह खुला होता हैं सेक्स करते समय गर्भ ठहरने का भय रहता हैं. ऐसे समय में गर्भ का ठहरना सही नहीं माना जाता. दूसरा पीरियड्स के समय सेक्स करने से महिलाओं को अधिक दर्द होता हैं . पीरियड्स के कारण योनी की झिल्लियाँ नाजुक होती हैं इसलिए पीरियड्स में सेक्स करने से झिल्लियो के फटने का डर रहता हैं .


Nokia [CPS] IN

पीरियड्स में सेक्स करने से आपको कई प्रकार की बीमारी हो सकती हैं और इसका प्रभाव तुरंत दिखाई देता हैं. पीरियड्स के समय सेक्स करते समय आपको अपने अंदर कमजोरी महसूस होने लगती हैं और सेक्स करने के बाद आपको सर दर्द या माइग्रेन की समय हो सकती हैं. 

दोस्तों किसी भी स्थिति में पीरियड्स में सेक्स करना उचित नहीं होता हैं इसलिए सेक्स करते समय हमेशा ध्यान रखे क्योकि आपकी और आपके पार्टनर की जिंदगी का सवाल हैं. पीरियडस टाइम ख़त्म होने पर आप सेक्स कर सकते हो लेकिन इस दौरान सेक्स करना उचित नहीं होता हैं. 

Nokia [CPS] IN

दोस्तों आपको यह जानकारी कैसी लगी कृपया हमे कमेन्ट में जरुर बताये और साथ ही हमे फोलो भी करे. लगातार अपडेट पाने के लिए आप हमारी वेबसाइट hindi.nationaltvindia.com पर विजिट कर सकते हैं.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

होली के रंग हटाने के शानदार घरेलू नुस्खे, ऐसे हटाये कोई भी पक्का रंग

लड़कियां केला खाने के लिए ही नहीं इस काम के लिए भी उपयोग करती हैं