in

पहला T20 रविवार शाम 6:00 बजे, साउथ अफ्रीका की टीम में हो रही हैं इस खतरनाक बल्लेबाज की एंट्री

भारत ने वनडे मैच सीरीज में साउथ अफ्रीका को 5-1 से मात दी. अब तक की सबसे बड़ी जीत हैं भारत की दक्षिण अफ्रीका पर. वनडे मैच खत्म होने के बाद 3 दिवसीय टी 20 सीरीज शुरू होने जा रही हैं. पहला टी 20 मैच रविवार को खेला जायेगा. वनडे सीरीज में टीम इंडिया के बहेतर प्रदर्शन से खुश हैं कप्तान कोहली. 

वनडे सीरीज में गेंदबाजी की बात की जाये तो भारत की तरफ से एक संतुलित गेंदबाजी हुई हैं. वहीँ बल्लेबाजों ने भी कम प्रदर्शन नहीं किया. खुद कप्तान कोहली ने शानदार पारी खेली और कई रिकॉर्ड अपने नाम किये .

Nokia [CPS] IN

इस सीरीज का पहला मैच रविवार को जोहन्सबर्ग के वांडर्स स्टेडियम में शाम 6:00 बजे से खेला जायेगा. जिसका लाइव प्रसारण सोनी सिक्स और सोनी टेन चैनल पर देखा जा सकेगा. इस सीरीज में सुरेश रैना को नम्बर चार पर बल्लेबाजी करने का मौका दिया जा सकता हैं.

टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में एक साल बाद सुरेश रैना वापसी करने जा रहे हैं. और इस सीरीज में बड़ी पारी की उम्मीद रहेगी. अगर सुरेश रैना इस मैच में 58 रन बना लेते हैं तो वह धोनी के टी 20 रनों को पीछे छोड़ देंगे. 


Nokia [CPS] IN

Nokia [CPS] IN

साथ ही साथ रोहित शर्मा 26 रन बना कर मोहम्मद हफीज और एबी डिविलियर्स के टी 20 रनों के आकड़े को पार कर सकते हैं. वही साउथ अफ्रीका अपने सबसे खतरनाक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को उतारने जा रही हैं . उम्मीद जताई जा रही हैं कि टीम इंडिया की जीत को एबी डिविलियर्स ही रोक सकते हैं. 

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

लड़कियों के शर्ट के बटन बायीं तरफ क्यों होते हैं, इसके पीछे का कारण हैं काफी दिलचप्स

Google से गायब हुआ ये अहम फीचर, आपने नोटिस किया क्या