in

पत्रकारों की हत्या मामले में SIT ने की बड़ी कार्रवाई, मुख्य आरोपी हरसू मियां गिरफ्तार

नेशनल टीवी इंडिया : (ब्यूरो रिपोर्ट बिहार) बङी खबर भोजपुर जिले के आरा से है कि पत्रकारों की हत्या मामले में एसआईटी की टीम ने बड़ी गिरफ्तारी की है. मिल रही जानकारी के मुताबिक इस मामले में एसआईटी ने पत्रकारों को अपनी गाड़ी से कुचलने वाले पूर्व मुखिया को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मेन आरोपी पूर्व मुखिया मो. हरसू को अरेस्ट किया गया है. 

वहीं मुखिया के बेटे की तलाश में छापेमारी जारी है. इसके साथ ही पटना से एफएसएल की टीम भोजपुर के लिए निकल चुकी है. अब एफएसएल की टीम इस मामले में सबूतों को जुटाएगी. पूरी खबर की पुष्टि जोनल आईजी नैयर हसनैन खान ने की है. बता दें कि गड़हनी थाना क्षेत्र के नहसी में हुए दैनिक भास्कर अखबार के पत्रकार नवीन निश्चल एवं विजय सिंह की हत्या के मामले को पटना पुलिस मुख्यालय ने गंभीरता से लिया. 

Nokia [CPS] IN

मामले की जांच के लिए भोजपुर एसपी को निर्देश दिए गए. डीएसपी सदर (भोजपुर) संजय कुमार के नेतृत्व में तीन थानेदार और चार सब इंस्पेक्टर की एक एसआईटी बनाई गई. पूरे ऑपरेशन की निगरानी पटना के जोनल आईजी नैयर हसनैन खान खुद कर रहे हैं. वहीं एसआईटी के गठन के बाद इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

होगी वर्तमान थाना प्रभारी के भूूमिका की जांच  आरोपियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में जोनल आईजी एनएच खान ने बताया जांच में यह पता चला है बाजार में पूर्व मुखिया और पत्रकार के बीच कुछ विवाद हुआ था. आईजी ने कहा है कि इस मामले में तकनीकी अनुसंधान भी किया जा रहा है और वो खुद इस मामले की निगरानी रख रहे है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हर कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में गड़हनी के वर्तमान थाना प्रभारी की भूमिका की भी जांच होगी.उधर आज सोमवार कीे सुबह आक्रोशित ग्रामीणों ने आरा-सासाराम मुख्य मार्ग जाम कर दिया. आवागमन को पूरी तरह से बाधित कर दिया. जिसके कारण इस सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई.

Nokia [CPS] IN

देश में सुरक्षित नहीं हैं पत्रकार. इस पर आपकी क्या राय हैं? हमे कमेंट में जरुर लिखे और साथ ही हमे फोलो भी करे

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

OMG : गर्ल के सेनेटरी पेड़ पर लगा था खून, वार्डन ने कपडे उतरवा कर कराया चेक

लखनऊ के ठाकुरगंज मे लगी भीषण आग, मदद के लिए पहुंची पॉवरविंग्स