in

पत्नी ने कर दी पति की हत्या, वजह जानकर हैरान रह जायेंगे

दिल्ली: दिल्ली में क्राइम रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं, बढ़ते अपराध से राजधानी में हर कोई परेशान हैं. दिल्ली में कल एक और मामला सामने आया हैं जिसे जानकर सभी हैरान हैं. एक पत्नी ने अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया हैं. कर्ज से परेशान के महिला ने एक तांत्रिक के कहने पर अपने पति की हत्या कर दी. 

बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान महिला ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. पुलिस ने घटना में शामिल तांत्रिक को भी अरेस्ट करते हुए जेल में बंद कर दिया है. जानकारी के मुताबिक,  26 फरवरी को आर एम एल हॉस्पिटल से दिल्ली पुलिस को कॉल पर सूचना मिली थी कि एक शख्स बेहोशी की हालत में वहां भर्ती करवाया गया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

Nokia [CPS] IN

स शख्स की पहचान डी एस मुरथी के रूप में की गई. मृतक को उसकी पत्नी केवी रामा ने एडमिट करवाया था. पुलिस ने जांच करते हुए अस्पताल का एंट्री रजिस्टर खंगाला तो उसमें महिला का नंबर मिल गया. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर उन्हें वो कार भी दिख गई जिससे मृतक को लाया गया था.

इन दोनों जानकारी के आधार पर पुलिस ने महिला का पता ढूंढ निकाला और एक टीम उसके कालीबाड़ी स्थित घर जा पहुंची. इसी बीच मृतक के भाई को भी घटना की जानकारी देते हुए आंध्र प्रदेश से बुला लिया गया.

Nokia [CPS] IN

पूछताछ के दौरान पहले तो महिला ने गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन बाद सख्ती दिखाने पर वो टूट गई और उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि उसने तांत्रिक के कहने पर अपने पति को जहर दिया था. जहर का इंतजाम भी तांत्रिक ने ही किया था.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

दिल्ली : बेटे ने की माँ के साथ ऐसी हरकत, जानकर चौंक जायेंगे

SSC पेपर लीक मामले की होगी CBI जांच, केंद्र सरकार ने दिया आदेश