in ,

पति करता था ऐसा काम कि पत्नी ने तंग आ कर लगा ली फासी

दिल्ली: दिल्ली में एक ऐसा मामला सामने आया हैं जहाँ महिला ने फासी लगा कर खुदखुशी कर ली हैं. मृतका के परिजनों का आरोप है कि उसका पति अक्सर उससे पैसे की डिमांड करता था. इस बात को लेकर वो अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी करता था. पुलिस के मुताबिक मृतका के शरीर पर चोट के कई संदिग्ध निशान भी पाए गए हैं.

घटना साउथ दिल्ली के महरौली थाना क्षेत्र की है. जहां शिवानी मिश्रा ने घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या  कर ली. मृतका के परिजनों का आरोप है कि शिवानी का पति पंकज झा अक्सर उससे पैसों की डिमांड करता था. पुलिस ने मौके पर जाकर शिवानी का शव कब्जे में ले लिया.

Nokia [CPS] IN

दरअसल, शिवानी मिश्रा की शादी 2010 में पंकज झा से हुई थी. शादी के बाद बिहार का ये परिवार दिल्ली के महरौली इलाके में रहने लगा. पंकज प्राइवेट जॉब करता है, शिवानी भी एक प्राइवेट कंपनी में काम करती थी. सोमवार को पंकज झा ने अपनी ससुराल में फोन करके बताया कि आपकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है. वही परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो गया हैं. 

परिवार को नहीं था अंदाज़ा कि ऐसा हो जायेगा . उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया जिसकी वजह से उसने ऐसा कदम उठाया. 

Nokia [CPS] IN

महरौली थाना पुलिस ने मृतका के शव  की जांच के दौरान पाया कि शिवानी के शव पर चोट के निशान थे. शिवानी के परिजनों का आरोप है कि पति ने ही अपनी पत्नी को मार डाला और फिर इस मामले को आत्महत्या करार दे दिया. हालांकि पंकज के घरवाले उस पर लगे इल्जाम को नकार रहे हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

ट्रेंन के पिछले डिब्बे पर क्यो होता है X का निशान आईये जानते हैं

कमल हासन हैं ‘रियल हीरो’, वह तोड़ेंगे AAP का रिकॉर्ड – अरविंद केजरीवाल