in

पटना के इस हॉस्पिटल में महिला के साथ हुई ऐसी हरकत, पढ़ कर शर्म आएगी

नेशनल टीवी इंडिया : राजधानी पटना के एक बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल में गंदा काम हुआ है. महिलाओं की अस्‍मत को छेड़ने वालों से पटना पुलिस परेशान है. अभी बुधवार को ही पटना पुलिस ने सिक्किम की स्‍टूडेंट के साथ गंदी हरकत करने वाले इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट के ज्‍वाइंट कमिश्‍नर राम बाबू गुप्‍ता को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. नई शिकायत कंकड़बाग थाना क्षेत्र में स्थित श्रीनिवास हॉस्पिटल से आ रही है.

श्रीनिवास हॉस्पिटल पटना का बड़ा और महंगा अस्‍पताल है. बड़े घर के ही लोग आते हैं. कंकड़बाग थाने को दी गई शिकायत में महिला ने पूरी आपबीती सुनाई है. इसके बाद पुलिस ने अस्‍पताल में छापेमारी की कार्रवाई की है. पहले चरण में पांच लोगों को कस्‍टडी में लेकर कंकड़बाग थाना लाया गया. इनकी शिनाख्‍त महिला से कराई गई. 

Nokia [CPS] IN

मेन एकयूज्‍ड अभी नहीं पकड़ा जा सका है. सभी आरोपी अस्‍पताल के स्‍टाफ हैं. अस्‍पताल के मालिक श्रीनिवास ने नेशनल टीवी इंडिया के ब्यूरो जर्नलिस्ट अमित कुमार द्वारा पूछे जाने पर पटना से बाहर होने और घटना की जानकारी न होने की बात बताई है. जानकारी मिलने के बाद वे पूरे मामले की जानकारी देंगे.

पटना सदर के एसडीपीओ सुशांत कुमार सरोज ने प्राथमिकी दर्ज होने और आरोपी की तलाश के लिए रेड जारी होने की बात कही है. घटना के बारे में मिली जानकारी में यह बताया गया है कि जिस महिला के साथ गंदी हरकत हुई है, वह अपने दो महीने के बच्‍चे को लेकर इलाज के लिए श्रीनिवास हॉस्पिटल में गई थी. बच्‍चे की तबियत अधिक खराब थी, इसलिए आईसीयू में भर्ती कराया गया था.


Nokia [CPS] IN

Nokia [CPS] IN

महिला की शिकायत है कि तभी रात को हॉस्पिटल के भीतर अस्‍पताल के लोगों ने गंदी हरकत शुरु कर दी. महिला ने अपने को बचाने को चिल्‍लाना शुरु किया. किसी तरीके से वह गिरफ्त से बाहर आई. फिर बच्‍चे को छोड़ कर पुलिस के पास पहुंची.इसके बाद पुलिस ने अस्‍पताल में रेड मारा. पुलिस ने तुरंत पांच लोगों को हिरासत में लिया. इसके बाद हॉस्पिटल में भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई. पुलिस ने मेन एक्‍यूज्‍ड को पकड़ने के लिए दबिश बढ़ाने की बात कही है. कहा है कि हर हाल में आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. सीसीटीवी की जांच भी की जाएगी. हॉस्पिटल के भीतर की व्‍यवस्‍था को लेकर सवाल भी खड़े होने लगे हैं.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

तेजप्रताप ने कराया सीएम नीतीश आवास के पास अवैध मंदिर का निर्माण, बुरे फंस सकते है लालू के बेटे

लालू यादव के करीबी इस बालू माफिया के ठिकानों पर पडी इनकम टैक्स की रेड