in

तेजप्रताप ने कराया सीएम नीतीश आवास के पास अवैध मंदिर का निर्माण, बुरे फंस सकते है लालू के बेटे

नेशनल टीवी इंडिया : (ब्यूरो रिपोर्ट पटना) राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव पर सरकारी जमीन पर मंदिर बनवा कर कब्जाने का आरोप लगा है. वैसे भी तेजप्रताप यादव सुर्खियां बटोरने में कभी पीछे नहीं हटते वह अपने कारनामों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. 

लालू प्रसाद के जेल जाने के बाद उनकी राजनीतिक पार्टी को आगे ले जा रहे तेजप्रताप यादव का एक नया कारनामा सामने आया है. तेज प्रताप ने सरकारी जमीन पर कब्जा करते हुए एक मंदिर का निर्माण करवा दिया है. तेजप्रताप के इस कारनामें के बाद से बिहार की सियासत में बवाल मचा हुआ है.  

Nokia [CPS] IN

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मंदिर के निर्माण से दो महीने पहले ही सरकारी जमीन पर महादेव की मूर्ति स्थापना की गई थी. सरकार जमीन पर मंदिर निर्माण होने के बाद प्रदेश के आला-अधिकारी और राजनेता सकते में आ गए हैं. राज्य के पीडब्ल्यूडी मंत्री महेश्वर हजारी ने मामला सामने आने के बाद कहा है कि वह इस मामले को संज्ञान में लेंगे और कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

मंदिर मुख्यमंत्री नीतीश के आवास के पास बना हैइस मंदिर की खास बात यह है कि जिस जमीन पर इसका निर्माण हुआ है वह प्रदेश के सीएम नीतीश कुमार के घर से महज 50 कदम की दूरी पर है. इतना ही नहीं मंदिर के पास ही राजकीय अतिथिशाला और सीबीआई का ऑफिस भी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस जमीन को तेजप्रताप यादव ने वर्ष 2017 में कब्जे में लेकर मंदिर का निर्माण करवाना शुरू किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मंदिर का निर्माण लगभग 10 लाख रुपये खर्च करके कराया गया है. इस मंदिर में जो महादेव की मूर्ति स्थापित की गई है उसे बनारस से लाया गया है.


Nokia [CPS] IN

मंदिर का निर्माण होने के बाद नीतीश कुमार सरकार और प्रशासनिक अधिकारियों के कामकाज पर सवाल उठने लगे हैं. प्रदेश के कई मंत्री या तो इस विषय पर बात करने से कतरा रहे हैं या फिर पल्ला झाड़ते हुए नजर आ रहे हैं. मंदिर का निर्माण होने के बाद स्थानीय लोगों का कहना है कि लालू के बेटे तेजप्रताप यादव पूजा-पाठ में ज्यादा विश्वास रखते हैं. बताया जा रहा है कि इस मंदिर का निर्माण तेजप्रताप ने एक तांत्रिक के कहने पर कराया है.

Nokia [CPS] IN

फोटो : एएनआई के सौजन्य से 

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

अमेरिका में दो जुड़वा भाई 2 जुड़वां बहनों को दे बैठे दिल, लोग कर सवाल रहे कंफ्यूजन नहीं होगी क्या?

पटना के इस हॉस्पिटल में महिला के साथ हुई ऐसी हरकत, पढ़ कर शर्म आएगी