in

झारखंड में भाजयुमो नेता की हत्या का कारण जानकर चौक जायेंगे, पुलिस ने किया खुलासा

नेशनल टीवी इंडिया : (ब्यूरो रिपोर्ट झारखंड) गुमला में भाजयुमो नेता की हुई हत्या की गुत्थी झारखंड पुलिस ने सुलझा दिया है. भाजयुमो नेता विक्की कुमार साहू की हत्या के पीछे अवैध संबंध का मामला सामने आया है. पुलिसिया जांच में पता चला है कि भाजयुमो नेता का फौजी की पत्नी के साथ गलत संबंध था. 

इसी से आक्रोश में आकर फौजी सुखदेव साहू उर्फ सुमन ने विक्की को मार डाला. बताया जाता है कि फौजी इतने आक्रोश में था कि उन्होंने गोली मारने के बाद विक्की को भुजाली से काट दिया था. झारखंड पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ घटना में शामिल अन्य दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है. मामला झारखंड के गुमला का है.

Nokia [CPS] IN

गुमला एसपी अंशुमान कुमार के अनुसार गुमला मंडल के भाजयुमो अध्यक्ष विक्की कुमार साहू पेशे से बालू व्यवसायी था. बीते कई माह से फौजी सुखदेव साहू की पत्नी के साथ विक्की का नाजायज संबंध था. जब इसकी जानकारी फौजी को हुई तो उन्होंने विक्की को मारने की साजिश रची. इसके लिए फौजी ने राजकेश्वर व शिव प्रसाद से मदद ली.


Nokia [CPS] IN
Nokia [CPS] IN

विक्की जब शनिवार को जुआ खेलकर स्कूटी से घर जा रहा था. तभी बाजार टांड़ किराना दुकान के समीप पहले से घात लगाये फौजी ने विक्की को रोक लिया और घटना को अंजाम दिया. पुलिस के अनुसार तीन गोली मारने के बाद भाजयुमो नेता विक्की को भुजाली से काट दिया था. इसके लिए छुट्टी लेकर घर आए फौजी तीन दिनों से विक्की का रेकी कर रहा था.पुलिस ने आरोपी फौजी समेत घटना में शामिल अन्य दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में फौजी का सहयोग करने वालों में लांजी चौली गांव के राजकेश्वर साहू उर्फ राजू व शिवप्रसाद साहू शामिल थे. पुलिस ने सभी को गिरफ्तारी के बाद जेल भेज दिया. हत्या में इस्तेमाल किये गये लाइसेंसी राइफल, गोली, खोखा व भुजाली को बरामद कर लिया है.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

नहाय खाय के साथ लोक-आस्था का महापर्व चैती छठ पूजा आज से हुआ शुरू

क्या आप जानते हैं कि हमारी आंखें कितने मेगा पिक्सल की होती हैं? अगर नहीं तो जरुर पढ़े