in

जंगलराज पार्ट 2 : बिहार में अपराधी हुए बेलगाम, हीरो शोरूम मालिक से दरभंगा में 4.5 लाख की लूट

नेशनल टीवी इंडिया : (ब्यूरो रिपोर्ट पटना) बिहार के दरभंगा से लूट की बड़ी खबर बताया जा रहा है. घटना के बाद से इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक बाइक सवार अपराधियों ने लूट की इस बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला सामने हाई प्रोफाइल बताया जा रहा है. घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है. अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक किसी की गिरफ्तारी इस मामले में नहीं हो सकी है.

पुलिस सोर्सेज के मुताबिक लूट की यह घटना दरभंगा जिले कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र में सामने आई है. बताया जा रहा है कि हीरो मोटरसाइकिल के शोरूम मालिक को ही अपराधियों ने लूट लिया है. जानकारी मिल रही है कि लूट की इस बड़ी वारदात को अपराधियों ने बीच सड़क अंजाम दिया है. कुल साढ़े लाख रुपये लूट लिए गए हैं. 

Nokia [CPS] IN

घटना के बाद हीरो शोरूम के मालिक ने पुलिस की शुरुआती पूछताछ में बताया कि वो शो रूम से घर के लिए निकले थे. वो मोटरसाइकिल से ही घर जा रहे थे. इसी दौरान दो बाइक सवार अपराधियों ने उन पर पीछे से धावा बोल दिया. अपराधियों ने हथियार के बल पर उनके पास रखे साढ़े चार लाख रुपये कैश लूट लिए. गनीमत रही कि अपराधियों ने शोरूम मालिक को नुकसान नहीं पहुंचाया. बताया जा रहा है दोनों अपराधी नकाब पहने हुए थे.


Nokia [CPS] IN

Nokia [CPS] IN

इधर घटना के बाद से पुलिस के होश उड़े हुए हैं. पुलिस ने पीड़ित का बयान दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. वहीं इलाके की सीमाओं को भी सील कर दिया गया है. स्थानीय लोगों से भी लुटेरों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है इस मामले में. पुलिस लुटेरों को जल्द पकड़ने का दावा ठोक रही है.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

बड़ी खबर : प्रशांत किशोर कर रहे हैं ‘घर वापसी, हो चुकी नरेंद्र मोदी से मिटिंग

विजिलेंस ने बिहार के औरंगाबाद में CO को 2 लाख की रिश्वत मामले में किया अरेस्ट