in

गर्ल्स होस्टल का मालिक लडकियों को देखता था नहाते हुए, फिर वो हुआ….

नेशनल टीवी इंडिया : (ब्यूरो रिपोर्ट बिहार) राजधानी पटना  में एक प्राइवेट गर्ल्स हॉस्टल का बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. इस मामले को हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों ने ही सबके सामने लाया है. लड़कियों ने हॉस्टल संचालक के घर पर जमकर हंगामा भी किया. वो भी रात में. दरअसल, ये मामला है बेहद गम्भीर. पाटलिपुत्रा इलाके के रहने वाले बीके वर्मा ने मखनिया कुआं इलाके में एक गर्ल्स हॉस्टल खोल रखा है.

यहां रहने वाली लड़कियों का आरोप है कि हॉस्टल के बाथरूम का गेट टूट हुआ है. जिसे बनवाने के लिए लड़कियों ने कई बार संचालक को कहा. लेकिन बीके वर्मा ने इनकी सुनी नहीं. टूटे हुए गेट के बावजूद लड़कियां उस बाथरूम में नहाने को मजबूर थीं. लड़कियों का आरोप है कि उनके नहाने के दौरान ही हॉस्टल का मालिक वहां पहुंच जाता था. उन्हें नहाते हुए देखता था. बात जब हद से ज्यादा हो गई तो लड़कियों ने अपनी चुप्पी तोड़ दी. पहले महिला थाना में हॉस्टल संचालक के खिलाफ लिखित कंपलेन किया.

Nokia [CPS] IN

बात उस पर भी नहीं बनी तो सोमवार की रात कुछ ट्रांसजेंडर्स के साथ लड़कियां पाटलिपुत्रा 156 में स्थित हॉस्टल संचालक बीके वर्मा के घर पहुंच गईं. घर पर जमकर हंगामा किया. लड़कियां अपनी सेक्योरिटी मनी वापस करने की डिमांड कर रही थीं. हंगामा की जानकारी मिलते ही पाटलिपुत्रा थाना की पुलिस टीम पहुंची. देर रात तक हंगामा होता रहा. वहीं हॉस्टल संचालक घर छोड़ फरार हो गया था.

Nokia [CPS] IN

आपको बता दें कि इस मामले में राजभवन ने इस मामले में संज्ञान ले लिया है. इस मामले में एएसपी राकेश दुबे को ठोस कार्रवाई करने का आदेश दोए गया है. अब से कुछ देर पहले ही महिला थाने की टीम जांच करने के लिए मखनियकुआँ स्थित गर्ल्स हॉस्टल गई है. एएसपी की माने तो जल्द ही इस मामले में बड़ी कार्रवाई होगी.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

स्कार्पियो में ले जा रहे थे नोटों से भरा कार्टून, फिर जो हुआ हैरान कर देगा

इस भारतीय गेंदबाज ने अपने जीवन में कभी नहीं डाली नो बॉल, जानिए कौन हैं ये गेंदबाज?