in

खेत में ले जा कर जीजा ने किया था साली के साथ रेप, साली हो गई प्रेग्नेट

जामनगर : मामला जामनगर का हैं पत्रिका डॉटकॉम में छपी खबर के अनुसार एक जीजा को न्यायलय ने 10 साल की सजा सुनाई और साथ ही 10 हजार रूपये का आर्थिक दंड भी लगाया. रिपोर्ट के अनुसार देवभूमि द्वारका जिले के भाणवड स्थित गेस्ट हाऊस के पीछे झोपड़े में रहने वाले श्रमिक परिवार का मुखिया चोरी के एक मामले में वर्ष 2014 में गिरफ्तार होने के बाद जामनगर जेल भेज दिया गया। उससे मिलने के लिए पत्नी व बड़ी पुत्री जामनगर पहुंचे। इस दौरान उसके छोटे पुत्र-पुत्री अकेले रहे। उसी क्षेत्र में रहने वाला दामाद अपने ससुराल पहुुंचा और पत्नी की किशोर उम्र की बहन को एक खेत पर कपास बीनने के लिए मजदूरी करवाने व दो सौ रुपए दिलवाने का लालच देकर अपने साथ ले गया।

जीजा की बातों में आकर किशोरी भी साथ चली गई। रास्ते में जीजा ने अपने पास मौजूद छुरा दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पीडि़ता गर्भवती हो गई तब उसके परिजनों को पता लगा। आरोपी के विरुद्ध भाणवड पुलिस थाने में पिछली 2 जून 2015 को मामला दर्ज करवाया गया। उस समय किशोरी को सात महीने का गर्भ था। खंभाळिया के पोस्को न्यायालय में आरोप पत्र पेश किया गया।

Nokia [CPS] IN
Nokia [CPS] IN

सुनवाई के दौरान सरकारी पक्ष की ओर से 34 दस्तावेजी साक्ष्य पेश किए गए। इनके अलावा 22 सबूत भी सुनवाई के दौरान पेश किए गए। इनके साथ ही विधि विज्ञान प्रयोगशाला की रिपोर्ट, बालक के जन्म के सबूत, डीएनए जांच रिपोर्ट सहित मेडिकल पेपर पेश किए। दो संतानों के पिता होने के बावजूद आरोपी की ओर से किशोरी से दुष्कर्म करने के कारण निर्दोष बालकों की स्थिति विकट होने के बावजूद दुष्कर्म के आरोपी को सख्त सजा देने की मांग की गई। पास्को के विशेष न्यायालय के न्यायाधीश एस.एन. सोलंकी ने आरोपी काना भीखा चारोलिया को 10 वर्ष की कैद और 10 हजार रुपए के दंड के साथ ही दंड की राशि ना चुकाने पर और एक वर्ष की कैद की सजा सुनाई।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

इन तस्वीरों को देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे

सोनाक्षी सिन्हा की ये फोटो हो रही हैं वायरल, देख कर आपका सर चकरा जायेगा