in

खेत में नाबालिग लड़की से कर रहे थे गैंगरेप, तभी कुछ ऐसा हुआ

झारखण्ड:  घाघरा थाना क्षेत्र के कसपोडया गांव में उस वक्त सनसनी हो गयी जब एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया. शादी में आई 16 वर्षीय लड़की के साथ दो नाबालिग लड़कों ने गैंगरेप किया. पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं .

जानकारी के अनुसार, लड़की अपनी बुआ की शादी में आयी हुई थी. उसी गाँव के दो नाबालिग मनचलों की नजर उस पर पडी . दोनों ने शादी समारोह के बाद रात में लड़की को घर से दूर जंगल की तरफ उठा ले गये. जब लड़की घर पर नहीं दिखी तब घर वालों ने लड़की की खोज शुरू कर दी थी.

Nokia [CPS] IN

एक ग्रामीण के अनुसार, रात करीब 2 बजे गाँव वाले जंगल की तरफ लड़की की खोज करने निकले तो लोगों को अपनी तरफ आता देख लड़के लड़की को वही छोड़ भाग निकले. ग्रामीणों ने दौड़ कर एक लड़के को पकड लिया और फिर पिटते हुए उसे पुलिस स्टेशन ले गये. पूछताछ के दौरान लड़के ने अपने साथी का नाम भी बता दिया.

Nokia [CPS] IN

पुलिस ने दोनों आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया हैं. आपको बता दे कि दोनों आरोपी भी नाबालिग ही हैं. पुलिस के अनुसार लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिक लड़की शादी में शरीक होने के लिए कसपोडया गांव आई हुई थी।-शादी समारोह में देर रात तक नाच-गान होने के बाद सभी सोने चले गए। इस बीच दो लड़के आए और लड़की को उठा कर घर से करीब 500 मीटर दूर खेत में ले गए। यहीं उसके साथ गैंगरेप किया।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

मिनटों में तनाव पर काबू पाने के 7 आसान टिप्स

सोने से पहले करे ये काम, सुबह से ही आने लगेंगे पैसे