in

कोर्ट ने आप के दोनों विधायकों को ज्युडिशियल कस्टडी में भेजा, बढ़ सकती हैं केजरीवाल की मुश्किले

दिल्ली  :  मुख्य सचिव के साथ हुई हाथापाई में केजरीवाल के दो विधायकों को कोर्ट ने  ज्युडिशियल कस्टडी में भेज दिया हैं.  चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश से कथित मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किए गए आम आदमी पार्टी (आप) के दोनों विधायकों को कोर्ट ने गुरुवार तक की ज्युडिशियल कस्टडी में भेज दिया है।

आपको बता दे कि मेडिकल रिपोर्ट में यह बात साबित हो गयी कि मुख्य सचिव के साथ मारपीट की गयी थी. उनके चेहरे के पास कट का निशान और सूजन पाई गई हैं . बता दें कि आप के आरोपी विधायक अमानतुल्ला खान को गुरुवार को और विधायक प्रकाश जारवाल को मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया गया. इनके अलावा पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन से भी करीब 3 घंटे तक पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि केजरीवाल से पूछताछ का अभी कोई इरादा नहीं है।

Nokia [CPS] IN

इस मामले के बाद से ही सोशल मीडिया पर केजरीवाल घिर गये हैं. लोग उनसे सवाल कर रहे हैं, लेकिन केजरीवाल की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया हैं. बता दे कि ऐसे में केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. 

Nokia [CPS] IN

आपको बता दे कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार रात को अपने आवास पर कुछ योजनाओं पर चर्चा के लिए मीटिंग बुलाई थी. इसमें चीफ सेक्रेटरी भी शामिल हुए. आरोप है कि इसी दौरान विधायकों ने चीफ सेक्रेटरी के साथ बदसलूकी की. उन्हें धक्का देने के साथ थप्पड़ भी मारा और अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया. जिसके बाद सीएस की शिकायत पर देवली विधायक प्रकाश जारवाल समेत ओखला विधायक अमानतुल्ला और अन्य विधायकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

विदा हो कर सासुराल आयी बहू ने कुछ घंटो बाद किया ऐसा के सकते मे आये गए परिजन

PNB महाघोटाले पर मोदी ने नीरव मोदी की 9 लग्जरी कारें करा दी सीज