in

कमल हासन हैं ‘रियल हीरो’, वह तोड़ेंगे AAP का रिकॉर्ड – अरविंद केजरीवाल

नेशनल टीवी इंडिया : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि हासन के समर्थन में तमिलनाडु की जनता दिल्ली का रिकॉर्ड तोड़ेगी. फिल्मों के दिग्गज अभिनेता कमल हासन ने सुपरस्टार की तरह ही अपना राजनीतिक सफर की शुरुआत की. सियासी पारी की शुरुआत करते हुए कमल हासन ने अपनी पार्टी के नाम का ऐलान किया. राजनीतिक पार्टी की लॉन्चिंग के मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि हासन के समर्थन में तमिलनाडु की जनता दिल्ली का रिकॉर्ड तोड़ेगी. 

कमल की पार्टी ‘मक्कल नीति मय्यम’ (एमएनएम) के लॉन्चिंग कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, ‘दिल्ली के लोगों ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों को रिजेक्ट करते हुए हमें 67 सीटें दीं. यहां लोगों के रेस्पॉन्स को देखकर मुझे पूरा विश्वास है कि तमिलनाडु के लोग दिल्ली का रेकॉर्ड तोड़ेंगे.’ केजरीवाल ने यह भी कहा कि कमल हासन तमिलनाडु में डीएमके और एआईडीएमके का विकल्प हैं.

Nokia [CPS] IN

लॉन्चिंग कार्यक्रम के दौरान कमल ने पार्टी के नाम का अर्थ बताते हुए कहा कि पार्टी के नाम का अर्थ ‘जन न्याय का केंद्र’ है. उन्होंने कहा, ‘मैं आपका नेता नहीं बल्कि आपका जरिया हूं. इस सभा में सभी नेता हैं.’ कमल ने कहा, ‘लोग मुझसे मेरी विचारधारा के बारे में पूछते हैं. वह है अच्छी शिक्षा सबके पास पहुंचनी चाहिए, जाति, धर्म के आधार पर खेल बंद होने चाहिए. भ्रष्टाचार खत्म होना चाहिए.’

इस दौरान कमल ने अपनी पार्टी का झंडा, पार्टी की वेबसाइट, पार्टी का ऑफिशल फेसबुक पेज और ऑफिशल ट्विटर हैंडल भी लॉन्च किया. ‘मक्कल नीति मय्यम’ के सफेद रंग के झंडे पर छह हाथ बने हैं. इनमें से तीन हाथ लाल और तीन सफेद रंग के हैं. इसके बीच एक स्टार (सितारा) बना है.

Nokia [CPS] IN

कमल ने पार्टी के झंडे को परिभाषित करते हुए कहा, ‘लोगों ने मुझसे मय्यम का मतलब पूछा और पूछा कि मैं लेफ्ट हूं या राइट. इसलिए मैंने पार्टी का नाम मय्यम रखा जिसका मतलब है सेंटर. मेरी पार्टी चिन्ह के 6 हाथ 6 राज्यों को दर्शाते हैं और बीच का सितारा लोगों को.’ उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का गठन जनता के शासन की दिशा में पहला कदम है.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

पति करता था ऐसा काम कि पत्नी ने तंग आ कर लगा ली फासी

आखिर मर्दों को क्यों पसंद होती हैं कुवारी लडकियां? ये हैं कारण