in

इस वजह से बिगड़ी थी अनिल कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी

रीदेवी की मौत के बाद उनके जीवन के पन्नो को खंगाला जा रहा हैं. उनकी मौत से सभी फैन्स सदमे में हैं. उनके शरीर को जल्द मुंबई लाया जायेगा. हम आपको उनके बारे में कुछ रोचक जानकारी देने जा रहे हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं श्रीदेवी और अनिल कपूर की जोड़ी ने पर्दे पर कमाल कर दिया था लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब Sridevi ने Anil Kapoor के साथ काम करने से इंकार कर दिया था.

Sridevi को ‘मिस्टर इंडिया’, ‘सदमा’, ‘चालबाज’, ‘चांदनी’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है. एक दौर ऐसा था जब उनके और अनिल कपूर की जोड़ी ने बॉलीवुड में हंगामा मचा रखा था. इन दोनों की कई फिल्में (‘लम्हे’, ‘लाडला’ और ‘जुदाई’) बॉक्स ऑफिस पर हिट होती चली गईं, लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब उन्होंने ने अनिल कपूर के साथ काम करने से इनकार कर दिया. बता दें, अनिल कपूर बोनी कपूर के भाई हैं. श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी की थी.

Nokia [CPS] IN
Nokia [CPS] IN

उनको जब फिल्म ‘बेटा’ में काम करने का ऑफर मिला, तो उस वक्त उन्होंने अनिल कपूर के साथ काम करने से इनकार कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Shridevi ने Anil Kapoor के साथ काम करने से इसलिए इनकार कर दिया था क्योंकि वे उनके साथ पहले ही काफी फिल्में कर चुकी थीं. इसलिए Shridevi बार-बार एक ही चीज को रिपीट नहीं करना चाहती थीं. Shridevi के मना करने के बाद माधुरी दीक्षित को इस फिल्म का ऑफिर मिला और यह फिल्म माधुरी को बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री बनाने में सफल साबित हुई. इसी फिल्म से माधुरी को ‘धक धक गर्ल’ नाम भी मिला.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

अपने पार्टनर के साथ ये ख्वाहिशें पूरी करना चाहती हैं हर औरत

जानिए कंडोम के 4 खतरनाक साइड इफेक्ट्स!