in ,

इस भाजपा विधायक ने दे डाला विवादित बयान लोग कर रहे इसका विरोध

24 फरवरी , 2018 ब्यूरो रिपोर्ट

नेेेशनल टीवी इंडिया : (यूपी) सीएम योगी आदित्यनाथ के विधायक ने एक बार फिर विवादित बयान दे डाला है. बीजेपी एमएलए ने हिन्दुओं को सलाह दी है कि वे ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करें. भाजपा विधायक विक्रम सैनी का एक वीडियो वायरल हो रह अहै जिसमें उन्होंने कहा कि हिंदुओं को तब तक बच्चे पैदा करना बंद नहीं करना चाहिए, जब तक कि देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू ना हो जाए.

Nokia [CPS] IN

उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण अभियान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि ‘जब तक जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं आ जाता, मेरे हिंदू भाइयों तुम्हें छूट है. तुम्हें बच्चे पैदा करना जारी रखना चाहिए.’ उन्होंने ये भी कहा कि हिंदू दो बच्चे वाली नीति को अपनाते हैं, लेकिन दूसरे ऐसा नहीं करते. कानून सबके लिए समान होना चाहिए. उन्होंने कहा, ‘हम दो-हमारे दो’ हमने तो मान लिया लेकिन हमारे बहुत से भाई तो एक पर ही अटक गए… हम दो-हमारे एक… और कहीं हम दो-हमारे 18… और कहीं हम पांच-हमारे पच्चीस.’

 Muzaffarnagar: BJP MLA Vikram Saini says, ‘jab tak kaanoon nahi banta (on population control) Hindu bhaiyon apko chhoot hai rukna mat.’ 

 इतना ही नहीं विधायक ने ये भी कहा कि ‘जब हमारे दो बच्चे थे तो मेरी पत्नी ने कहा कि हमें तीसरे बच्चे की जरूरत नहीं है, लेकिन मैंने कहा कि हमारे चार से पांच बच्चे होने चाहिए’. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई लोग इसका विरोध कर रहे हैं.


Nokia [CPS] IN

Nokia [CPS] IN

इससे पहले भी उन्होंने हिंदू राग अलापा था. हाल ही में जनवरी में उन्होंने कहा था कि भारत हिंदुओं के लिए है और इसलिए इसे हिंदुस्तान के नाम से जाना जाता है.हालांकि उन्होंने बाद में सफाई देते हुए कहा कि यह बयान मुस्लिमों के खिलाफ नहीं, बल्कि पाकिस्तान के खिलाफ था. बता दें कि वो 2013 मुजफ्फरनगर दंगा मामले में आरोपी रहे हैं और उन्होंने उस दौरान गायों को मारने और अपमानित करने वाले लोगों को पीटने की धमकी थी. मालूम हो कि इससे पहले भी मुजफ्फरनगर के खतौली विधायक इस तरह के विवादास्पद बयान दे चुके हैं.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

राजस्थान के नाथद्वारा मंदिर में भारत की पहली मोबाइल फोन चार्ज करने वाली ATM मशीन लगाई गई

बरसाना में खेली जाती हैं लठमार होली, जानें क्यों मनाई जाती है यहां ऐसी होली