in

आम आदमी पार्टी के विधायक उतरे गुंडागर्दी पर, दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ की हाथापाई

दिल्ली: आम आदमी पार्टी के 20 विधयाकों की सदस्यता रद्द किये जाने पर पार्टी के विधायक बढ़के हुए हैं. जी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार आम आदमी पार्टी के विधायकों ने दिल्ली सचिव के साथ हाथापाई की . रिपोर्ट के अनुसार सोमवार देर रात सीएम आवास पर हो रही मीटिंग के दौरान दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ आम आदमी पार्टी के दो विधायकों ने हाथापाई की. इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौके पर मौजूद थे. मंगलवार को मुख्य सचिव ने दिल्ली सचिवालय में सभी ब्यूरोक्रेट्स के साथ बैठक बुलाई है. 

जानकारी के लिए आपको बता दे कि अभी कुछ दिन पहले चुनाव आयोग ने आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों की सदस्यता रद्द कर दी थी जिसकी वजह से पार्टी ने बीजेपी पर आरोप लगाया था. बताया जा रहा है कि विज्ञापन पर फंड खर्च करने को लेकर दोनों पक्ष में विवाद हो गया. केजरीवाल द्वारा एक विज्ञापन को लेकर फंड खर्च करने की बात पर मुख्य सचिव राजी नहीं थे, जिसे लेकर मीटिंग में बहस शुरू हो गई. 

Nokia [CPS] IN

ओखला से आप पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान और एक अन्य ने बदसलूकी करते हुए मुख्य सचिव के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी. अपने साथ हुई इस हाथापाई के बाद मुख्य सचिव सीएम आवास से वापस लौट आए. पूरा मामला सामने आने के बाद आईएएस एसोसिएशन में काफी नाराजगी है. 

माना जा रहा है कि इसे लेकर एसोसिएशन कड़े कदम उठा सकता है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि विरोध दर्ज करते हुए वे काम करना बंद कर सकते हैं. वहीं सभी ब्यूरोक्रेट्स मामले की शिकायत लेकर उपराज्यपाल अनिल बैजल के पास जाने की तैयारी में हैं. इस मामले पर विपक्ष ने अरविन्द केजरीवाल से मांफी की मांग की .

Nokia [CPS] IN

वही आम आदमी पार्टी की तरफ से सफाई में कहा गया हैं कि मुख्य सचिव बेबुनियादी आरोप लगा रहे हैं जबकि मुख्य सचिव ने विधायकों से गलत भाषा का प्रयोग किया था. सवाल पूछने पर मुख्य सचिव ने जवाब नहीं दिया, उन्होंने कहा था कि वो सिर्फ राज्यपाल को ही जवाब दे सकते हैं. 

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

दुनिया के सबसे ताकतवर इंसान की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल, देख हो जायेंगे हैरान

बेटे की चाहत में 83 साल के बुजुर्ग ने रचाई 53 साल छोटी महिला से शादी, खबर पढ़ चौंक जायेंगे