in

आजम खान का हिन्दुओ पर तंज, शिव मंदिर हैं ताजमहल

उत्तर परदेश :  समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने हिन्दुओ पर तंज कसते हुए एक बयान में कहा कि ताजमहल शिव मंदिर हैं इसलिए ताज को गिराने के लिए खुद फावड़ा उठा कर आगरा जाऊंगा. सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां रविवार को पूर्व सपा विधायक की याद में आयोजित एक मुशायरे में शिरकत करने के लिए मुरादाबाद पहुंचे. उन्होंने हिन्दुओ के साथ साथ जयप्रदा पर भी तंज कसा .

आजम खान ने जयाप्रदा की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर हम नाचने- गाने वालों के मुंह लगेंगे तो भला सियासत कैसे कर पाएंगे.  वहीं, उन्होंने ताजमहल को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि शिवजी के मंदिर को तोड़कर बनाए गए ताजमहल को गिराना चाहिए और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अगर ताजमहल गिराएंगे तो में भी फावड़ा लेकर चलूंगा. आजम ने मंच से ऐलान किया कि ताजमहल शिवजी का मंदिर है और रहेगा.

Nokia [CPS] IN

आजम खान के इस बयान पर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही हैं. ऐसा बयान देने के पीछे की वजह 2019 का लोकसभा चुनाव माना जा रहा हैं. सभी पार्टियों के नेता हिन्दू वोट बैंक के लिए ऐसे बयान दे रहीं ताकि नाराज हिन्दुओ का वोट शेयर बांटा जा सके. आपको बता दे कि अभी तक हिन्दुओ के वोट के दम पर ही बीजेपी सत्ता में आई थी इसी वजह से विपक्ष भी हिन्दुओ के गुण गाने लगा हैं.

अब तक हिन्दुओ को भगवा आतंकी कहा जाता रहा हैं 

Nokia [CPS] IN

आपको बता दे कि 2014 लोकसभा चुनाव से पहले मुस्लिम वोट के लिए जी तोड़ महनेत करते थे नेता जिसके चलते हिन्दुओ को भगवा आतंकी तक कह देते थे. कई मौकों पर मीडिया ने चोतेब हादसों में भी हिन्दू आतंकवाद और भगवा आतंकी का जीकर चर्चा का मुद्दा बना रखा था लेकिन 2014 लोकसभा आने के बाद से बढ़ते हिन्दुत्व एकता के कारण आज कई नेता हिन्दुओ के तलवे चाटने को आतुर हैं . आप समझ सकते हैं कि सत्ता क्या क्या कराती हैं . हिन्दुओ को गली देने वाले, राम को नकारने वाले आज खुद राम राम जप रहा हैं. इसका मतलब जुबान पर राम और बगल में छुरी .

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

मुख्य सचिव मारपीट : आप विधायक अमानतुल्ला खान को मिली जमानत,

लेडी टीचर के साथ मिलकर 18 साल की बेटी ने कर दी अपनी माँ की हत्या, वजह हैरान करने वाली