in

अपने पार्टनर को खुश करने के लिए रात में जरुर करे ये काम

आज के समय में इंसान इतना व्यस्त हो गया हैं कि अपने पार्टनर के लिए समय नहीं निकाल पाता हैं. समय ना मिलने की वजह से शादीशुदा जीवन में तनाव आने लगता हैं. जिसकी वजह से घर में कलेश कि स्थिति बनी रहती हैं, लेकिन आज हम आपको ऐसे उपाय बता रहे हैं जिसमे आप कम समय में भी अपने पार्टनर को खुश रख सकोगे.

आइये जानते हैं वो कौनसे तरीके हैं जिनसे आप अपने पार्टनर को खुश रख सकते हैं.

Nokia [CPS] IN

एक साथ खाना खाये 

सबसे पहला काम आपको यही करना हैं कि आपको अपने पार्टनर के साथ बैठ कर खाना खाना चाहिए जिससे आप एक दुसरे के लिए समय निकाल पाने में कामयाब हो सकते हो. दोनों के साथ खाना खाने से बातचीत भी होती हैं. दोनों एक दुसरे के दिन चर्या के बारे में बताये ताकि आप एक दुसरे के काम को भी समझे. 

घर पर प्यार से बात करे 


Nokia [CPS] IN

आप काम को लेकर कितने भी परेशान हो लेकिन घर आने के बाद आपको अपनी प्रॉब्लमस को बाहर ही छोड़ना होगा ताकि घर में एक खुशनुमा माहौल बना रहे. साथ ही साथ सभी से प्यार से बात करे. अपने पार्टनर कि उसके काम में मदद करे. इससे आपके पार्टनर को बहुत अच्छा लगेगा. उनको लगेगा कि आप उनकी केयर करने लगे हैं जिससे दोनों के बीच रिश्ता बहेतर होगा.

सोने से पहले रोमांटिक बात करे 

अक्सर महिलाओ की शिकायत होती हैं कि बिस्तर पर आने के बाद उनके पति उनको समय नहीं देते जिसकी वजह से वे दुखी रहने लगती हैं . तो अब से आप बिस्तर पर जाने के बाद करीब 30 मिनट का समय बातों से बिताये. याद रहे बाते बोरिंग वाली ना हो, रोमांटिक होनी चाहिए. बेशक आपको प्रॉब्लमस हैं लेकिन फॅमिली को जितना दूर रखेंगे उतना अच्छा रहेगा. 

बिना मांगे पार्टनर को पॉकेट मनी दे 

यह तो सभी जानते हैं कि घर महिलाओं को ही मैनेज करना होता हैं और उसके लिए पैसे लगते हैं . कई महिलाएं अपने पति से पैसे मांगते वक्त हिचकती हैं . इसलिए ऐसी आदत बनाये कि पत्नी को कभी पैसे मांगने ना पड़े. आप अपनी आमदनी और घर के खर्च अनुसार उन्हें पॉकेट मनी दे सकते हैं. हमेशा कोशिश कीजियेगा कि खर्च से ज्यादा ही दे वर्ना आपके पार्टनर को लगेगा कि आप उन्हें अपना नहीं समझते हैं .

Nokia [CPS] IN

तो दोस्तों ये थे वो तरीके जिनसे आपकी लाइफ बहेतर बन सकती हैं. कम समय में अपने पार्टनर को आप ऐसे खुश रख सकते हैं .

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

राजधानी लखनऊ में 18 फरवरी को लगने जा रही हैं हस्तकला प्रदर्शनी,

इस नमूने की ऐसी अजीबोगरीब एडिटिंग देख कर हँसी निकल जायेगी